छत्तीसगढ़ : सूरजपुर में कोरोना वायरस के 3 और पॉजिटिव मरीज मिले

रायपुर (अविरल समाचार). छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) : छत्तीसगढ़ के  सूरजपुर से 3 और मरीजों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। समाचार एजेंसी ANI ने इस आशय की खबर का ट्विट किया हैं. खबर हैं कि इन सभी को पहले से ही क्वारंटीन में रखा गया था. सूरजपुर में कल भी 3 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. स्थानीय प्रशासन ने भी इसकी पुष्टि  एक न्यूज पोर्टल के साथ बात चित में कर दी हैं.

यह भी पढ़ें:

बड़ी खबर : 2 सप्ताह के लिए बढ़ा लॉकडाउन, अब 17 मई तक

उल्लेखनीय हैं कि सोमवार को रेपिड टेस्ट किट से प्रदेश में कोरोना वायरस के 10 मामले सामने आये थे. ये सभी मजदुर थे. बाद में एम्स में जांच होने के बाद इनमे से केवल 3 की ही रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. बाकी को क्वारंटीन में रखा गया था. आज समाचार एजेंसी ने फिर 3 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने की खबर दी हैं.  

यह भी पढ़ें:

भारत में लॉकडाउन 3 : जाने क्या रहेगा खुला, क्या रहेगा बंद

 

स्थानीय प्रशासन से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पॉजिटिव मिले नए मरीज में एक पंचायत सचिव, छात्रावास का रसोईया और पुलिस कर्मी शामिल हैं. जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. आरएस सिंह ने एक न्यूज पोर्टल से बातचीत में इसकी पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद तीनों को एम्स रायपुर में इलाज के लिए रवाना कर दिया गया है. प्रदेश में अब एक्टिव केस की संख्या 7 हो गई है।

यह भी पढ़ें:

कोरोना वारियर्स : सरहद पर जो वर्दी खाकी थी अब उसका रंग सफेद हुआ…तेरी मिट्टी… जरुर देखें विडियो

Related Articles