2799 रुपए में मिल रहा है Oneplus 5 Refurbished phone पहले आओ, पहले पाओ सेल में हिस्सा लीजिये

नई दिल्ली(एजेंसी):बजट रेंज में एडवांस फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स को यूथ आजकल पसंद कर रहे हैं. आपने भी ऑनलाइन सेल से ऐसे कई स्मार्टफोन्स को खरीदने की कोशिश की होगी और खरीद भी लिया होगा. अब ऐसे ही हैंडसेट्स आपको Rs 2799 की कीमत में मिल रहे हैं, वो भी पूरी गारंटी के साथ. इन स्मार्टफोन्स के Refurbished मॉडल को खरीदने के लिए पहले आओ, पहले पाओ सेल में हिस्सा लिया जा सकता है.

यह भी पढ़ें :

सोशल मीडिया अकाउंट को आधार और पैन कार्ड से जोड़ने वाली याचिका सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की

आपको बता दें कि www.freekamal.co.in पर ऐसे स्मार्टफोन्स के रिफ्रबिश्ड मॉडल को Rs 2,799 की कीमत में खरीदा जा सकता है. ये ऑफर हालांकि, सीमित यूजर्स के लिए ही है. इस ऑफर के तहत यूजर्स को फर्स्ट कम फर्स्ट सर्व के तौर पर ये स्मार्टफोन्स कम कीमत में उपलब्ध कराए जाएंगे. ये ऑफर स्टॉक समाप्त होने तक ही अवेल किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें :

राम गोपाल वर्मा की फिल्म कोरोना वायरस का ट्रेलर लॉन्च, इस प्लेटफॉर्म पर जल्द होगी रिलीज

Freekamal.co.in सर्टिफाइड रीफर्बिश्ड मोबाइल, लैपटॉप और एक्सेसरीज बेचने के लिए एक ऑनलाइन मार्केटप्लेस है. Freekamal पर बेचे जाने वाले सभी मोबाइलों कठोर गुणवत्ता जांच से गुजरते हैं और मोबाइल की क्वॉलिटी चेक के लिए QUTrust नाम के सॉफ्टवेयर का प्रयोग किया जाता है.

यह भी पढ़ें :

राहुल बोले- उद्धव सरकार की आलोचना से नहीं, बल्कि BJP के राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग से दिक्कत

सेल में सभी नामी ब्रैड्स के स्मार्टफोन और कीपेड फ़ोन कस्टमर के लिए उपलबध है जिन्हें कस्टमर्स को लक बाय चांस के आधार पर दिया जाएगा. सेल में मिलने वाले ब्रैंड्स में Oppo, Vivo, Realme, Icecream Samsung Ids और Nokia Ids के अलावा Redmi और Maxfone भी शामिल हैं. Freekamal अपने वेंडर से चीन से बड़ी मात्रा में पुराने फ़ोन इम्पोर्ट करता है और उन्हें सस्ते में एक रेट पर कस्टमर को बेचते हैं. इसलिए यह ऑफर पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर दिया जा रहा है.

यह भी पढ़ें :

चीन से विवाद पर पीएम मोदी ने NSA और CDS के साथ की बैठक, तीनों सेनाओं ने तैयारियों का ब्लूप्रिंट दिया

रीफर्बिश्ड वह इलेक्ट्रॉनिक प्रॉडक्ट होते हैं जो किसी न किसी वजह से वेंडर्स के पास वापस पहुंच जाते हैं. वेंडर्स फिर से इनकी पूरी टेस्टिंग करते हैं और इन्हें नया जैसा बनाते हैं. प्रॉडक्ट की हर खामी को दूर कर उसे अच्छे से चेक किया जाता है. इसे ही रीफर्बिशिंग कहा जाता है. आसान भाषा में समझें तो यह बिल्कुल प्री-ओन कार खरीदने जैसा है.

यह भी पढ़ें :

दो साल के बच्चे को मास्क न पहनाएं, दम घुटने का खतरा- जापानी विशेषज्ञ की सलाह

रीफर्बिश्ड प्रॉडक्ट के सभी फीचर और फंक्शन सही ढंग से काम कर रहे हैं या नहीं इसे अच्छी तरह वेरिफाइ किया जाता है. किसी तरह की कोई खामी न हो. आमतौर पर बिना इस्तेमाल किए होते हैं, डिलिवरी के बाद कोई कमी मालूम चलने पर ग्राहक इसे वापस कर देते हैं.दिक्कतों को ठीक कर वेंडर इन्हें रीसेल करते हैं.

यह भी पढ़ें :

BJP MLA ने दी विराट कोहली को अनुष्का शर्मा से तलाक लेने की सलाह, बोले- उन्होंने राजद्रोह का काम किया है

ब्रैंडेंड स्मार्टफ़ोन का स्टॉक खत्म होने की स्थिति में Freekamal की तरफ से आपको दो ऑफर मिलेंगे. ब्रैंडेंड स्मार्टफ़ोन की जगह आप कोई दूसरा फीचर फोन ले सकते हैं. वहीं, अगर आपको यह डील पसंद नहीं है, तो आप अपने 2,799 रुपये का इस्तेमाल किसी दूसरी डील में कर सकते हैं. इसके लिए आपको एक कूपन कोड मिल जाएगा.

यह भी पढ़ें :

सोने और चांदी के दाम में आज गिरावट, जानें आपको कितना सस्ता मिल रहा है सोना

Related Articles