खाली स्टेडियम में मैच और IPL को लेकर अटकलों पर रोहित शर्मा ने कही अहम बात

नई दिल्ली(एजेंसी):कोरोनावायरस के कारण पिछले एक महीने से भी ज्यादा वक्त से कोई स्पोर्ट्स इवेंट नहीं हुआ है. आने वाले दिनों में भी जल्द ही इनके शुरू होने की संभावना कम दिख रही है. ऐसे में इंडियन प्रीमियर लीग के आयोजन को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं, जिनपर भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. रोहित ने साथ ही खाली स्टेडियम में मैच खेले जाने पर भी अपनी राय रखी.

कोरोनावायरस के कारण देश में हुए लॉकडाउन के चलते 29 मार्च से शुरू होने वाला आईपीएल का 13वां सीजन पहले 15 अप्रैल तक और फिर अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया. इसके बावजूद लगातार ऐसी अटकलें जारी हैं कि किसी एक शहर में ही टूर्नामेंट का आयोजन किया जा सकता है.

लिमिटेड ओवर फॉर्मेट में भारतीय टीम के उप-कप्तान और आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि किसी भी निष्कर्ष पर पहुंचने के बजाए सबको सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन का इंतजार करना चाहिए.

अंग्रेजी चैनल इंडिया टुडे के एक कार्यक्रम में रोहित ने कहा कि जब भी फिक्सचर जारी होंगे तो सबको पता चल जाएगा कि किस तरह टूर्नामेंट का आयोजन होना है. रोहित ने साथ ही इस बात पर भी जोर दिया कि स्वास्थ्य और सुरक्षा के लिहाज से जो भी जरूरी कदम उठाए जाने की जरूरत होगी, वो किए जाएंगे

वहीं रोहित ने खाली स्टेडियम में मैच खेले जाने की संभावनाओं पर बोलते हुए कहा कि ये थोड़ा अजीब होगा. रोहित ने कहा कि पता नहीं फैंस कैसी प्रतिक्रिया इस पर देंगे. हालांकि उन्होंने कहा कि अगर ऐसा होता है तो कम से कम क्रिकेट फैंस के लिए टीवी पर मैच देखने का विकल्प तो रहेगा. उन्होंने कहा कि बीसीसीआई जो भी नियम तय करेगा, उनका पालन किया जाएगा.

Related Articles

Comments are closed.