होली 2020 : कोरोना वायरस का असर, मुख्यमंत्री के बाद मंत्रियों और विधायकों ने बनाई दुरी

रविन्द्र चौबे, कवासी लखमा, बृजमोहन अग्रवाल, अरुण वोरा का होली मिलन रद्द

रायपुर (अविरल समाचार). कोरोना वायरस Coronavirus पर केंद्र और राज्य सरकार के दिशा निर्देश जारी होने के बाद छत्तीसगढ़ में नेतागण होली के आयोजन से दुरी बनाते जा रहे हैं. कल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किसी भी होली मिलन के कार्यक्रम में शामिल होने से दुरी बनाई. आज मंत्री गणों रविन्द्र चौबे, कवासी लखमा के बाद भाजपा के वरिष्ठ विधायक और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, कांग्रेस के दुर्ग शहर के विधायक अरुण वोरा, रायपुर नगर निगम के सभापति प्रमोद डूबे ने भी अपने होली मिलन के आयोजन रद्द कर दिए.

यह भी देखें :-

होली 2020 : प्रियंका चोपड़ा और कटरीना के फोटो, विडियो सोशल मीडिया में मचा रहे धूम, देखें

इन सभी नेताओं ने सादगी के साथ होली मनाने का मन बना लिया हैं. इनमे से कुछ नेताओं का होली मिलन प्रति वर्ष होता हैं. जिसे लेकर आमजनों में काफी उत्सुकता रहती हैं. जिसमे बृजमोहन के रामसागरपारा निवास में होने वाला होली मिलन प्रमुख हैं.

यह भी पढ़ें :-

उद्धव ठाकरे ने राममंदिर निर्माण के लिए किया 1 करोड़ का ऐलान

वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक अरुण वोरा के दुर्ग निवास में मनाया जाने वाला होली मिलन कार्यक्रम व महिला दिवस पर स्वामी विवेकानंद सभागार में प्रस्तावित महिला सम्मेलन का आयोजन भी स्थगित कर दिया गया है। गौरतलब है कि विधायक वोरा के निवास में प्रतिवर्ष होली मिलन का आयोजन किया जाता रहा है जहां प्रेम और सौहाद्र के माहौल में शहर वासियों की भीड़ उमड़ती है किन्तु राज्य शासन की सलाह को गंभीरता से लेते हुए उन्होंने कोरोना के खतरे को गंभीरता से लेते हुए इस वर्ष होली मिलन स्थगित करने का निर्णय लिया है।वोरा ने कहा कि अब तक राज्य में किसी भी संदिग्ध में वायरस की पुष्टि नहीं हुई है किन्तु यह एक वैश्विक खतरा है जिसे जागरूकता से ही निपटा जा सकता है। उन्होंने सार्वजनिक रूप से अपील करते हुए लोगों से सावधानी बरतने का आग्रह किया।

यह भी पढ़ें :

CBSE 10th Maths Paper :  पढ़ें कैसे ला सकते हैं ज्यादा नंबर, Smple Paper Link भी देखें

Related Articles