हैदराबाद एनकाउंटर : पीड़ित परिवार का दुख कम नहीं होगा, पर लड़कियों का भय जरूर कम होगा – उमा भारती

नई दिल्ली (एजेंसी). हैदराबाद गैंगरेप कांड के चारों आरोपी आज तड़के पुलिस एनकाउंटर में मारे गए. यह खबर जैसे ही मीडिया में आई, तेलंगाना पुलिस की तारीफ में बड़े बड़े नेता भी खुद आगे आए. इसी बीच बीजेपी नेता उमा भारती ने कई ट्वीट किए. उन्होंने कहा कि जिस परिवार की बेटी निर्दयता का शिकार होकर दुनिया से चली गई उस परिवार का दुख कभी कम नहीं होगा लेकिन इससे भारत की अन्य लड़कियों के मन का भय जरूर कम होगा. इसके साथ ही उमा ने हैदराबाद पुलिस की तारीफ की.

उन्होंने ट्वीट के जरिए बताया कि मैं अभी हिमालय उत्तराखंड में गंगा किनारे हूं, तेलंगाना में महिला वेटनरी डॉक्टर के साथ दुराचरण के बाद हत्या किए जाने की घटना से मैं बहुत दुखी एवं क्षुब्ध थी.

पूरा देश पीड़िता परिवार के साथ-साथ सोशल मीडिया भी जमकर खुशी मना रहा है और हैदराबाद पुलिस की जमकर तारीफ हो रही है. आरोपियों को मौत के घाट उतारने की खबर से स्कूली छात्राएं भी बेहद खुश नजर आईं. बस से स्कूल जाते हुए कुछ स्कूली छात्राओं ने पुलिस को देखकर जश्न मनाया. दूसरी ओर सोशल मीडिया पर कुछ लोग पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठा रहे हैं. उनका कहना है कि इस तरह देश की न्यायिक व्यवस्था से लोगों का भरोसा उठ जाएगा.

Related Articles