हेल्थ वर्कर्स की मदद के लिए आगे आईं प्रियंका चोपड़ा, 20,000 जोड़ी जूते करेंगी डोनेट

नई दिल्ली(एजेंसी):देश और दुनिया इस समय कोरोना वायरस के चलते बेहज मुश्किल समय से गुजर रही है. ऐसे में सेलेब्स अपने-अपने तरीके से इस मुश्किल समय में जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं. हाल ही में डोनेशन देने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने ऐलान किया है कि वो 20,000 जोड़ी जूते दान करेंगी.

प्रियंका चोपड़ा भारत में कोविड-19 से लड़ रहे हेल्थ वर्कर्स को 10,000 जोड़ी जूते दान करेंगी. इसके अलावा वो 10,000 जोड़ी जूते लॉस एंजेलिस में भी डोनेट करेंगी. प्रियंका ने क्रोक्स के साथ मिलकर केरल, महाराष्ट्र, हरियाणा और कर्नाटक में सार्वजनिक और सरकारी अस्पतालों को जूते देंगी.

ग्लोबल यूनिसेफ की राजदूत प्रियंका ने कहा, देश भर में कोविड-19 के खिलाफ जुटे हेल्थकेयर पेशेवर हमारे सच्चे सुपरहीरो हैं. हमारी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए वे हर रोज काम कर रहे हैं और हमारे लिए लड़ रहे हैं.

उन्होंने कहा, हेल्थ वर्कईस के साहस, प्रतिबद्धता और बलिदान से इस वैश्विक महामारी में असंख्य जीवन बच रहे हैं. जबकि हम कल्पना भी नहीं कर सकते कि उनकी स्थिति इस समय क्या होगी. इस दौरान हम कम से कम उन्हें इन हालात में सहज होने में मदद कर सकते हैं. उनके काम की प्रकृति ऐसी है कि उनके लिए अपने कपडे और जूते साफ रखना आसान नहीं है.

प्रियंका ने कहा कि हम खुश हैं कि ऐसा महान काम करने वालों के लिए कुछ कर सकें. आशा है कि यह इस वायरस के खिलाफ लड़ाई में इन देखभाल करने वालों की मदद करेगा. उन्होंने अमेरिका में हेल्थकेयर श्रमिकों के लिए भी 10,000 जोड़ी फुटवियर दान करने की घोषणा की है.

Related Articles