हमारे 80 घंटे के सीएम ने बचाए केंद्र के 40 हजार करोड़ – भाजपा सांसद

नई दिल्ली (एजेंसी). भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े का दावा है कि महाराष्ट्र (Maharashtra) में बीजेपी ने फडणवीस को 40 हजार करोड़ का फंड बचाने के लिए मुख्यमंत्री बनाकर ड्रामा किया.

अनंत कुमार हेगड़े ने कहा, आप सभी जानते हैं कि महाराष्ट्र में हमारा आदमी (फडणवीस) 80 घंटे के लिए मुख्यमंत्री बना और उसके बाद इस्तीफा दे दिया. उन्होंने यह नाटक क्यों किया? क्या हमें नहीं पता था कि हमारे पास बहुमत नहीं था और फिर भी वह सीएम बन गए. यह वह सवाल है जो हर कोई पूछता है.

यह भी पढ़ें :

भाजपा के बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट पर शिवसेना लगा सकती है ब्रेक, परियोजना की समीक्षा करेंगे – उद्धव ठाकरे

हेगड़े ने कहा, ‘सीएम के पास करीब 40 हजार करोड़ की केंद्र की राशि थी. अगर कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना सत्ता में आते तो वे 40 हजार करोड़ का दुरुपयोग करते. यही कारण है कि केंद्र सरकार के इस पैसे को विकास के लिए इस्तेमाल में नहीं लाया जा सके, इसके लिए ड्रामा किया गया.

यह भी पढ़ें :

अच्छे दिन गए, जियो, एयरटेल, वोडाफोन-आईडिया ने 50 फीसदी तक रेट बढ़ाए

उन्होंने कहा, ‘बहुत पहले से बीजेपी की यह योजना थी. इसलिए यह तय किया गया कि एक नाटक होना चाहिए और इसी के तहत फडणवीस ने सीएम पद की शपथ ली. शपथ लेने के 15 घंटे के अंदर फडणवीस ने सभी 40 हजार करोड़ रुपयों को उस जगह पर पहुंचा दिया जहां से वो आए थे. इस तरह फडणवीस ने सारा पैसा वापस केंद्र सरकार को देकर बचा लिया.

यह भी पढ़ें :

कर्नाटक : डीके शिवकुमार को आयकर विभाग का समन, आज पेश होने के आदेश

Related Articles

Comments are closed.