सुहाना खान क्या कर रही हैं फिटनेस के लिए, बढ़ रही फॉलोइंग

मुंबई (एजेंसी). सुहाना खान (Suhana Khan) : बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) ने अभी तक इंडस्ट्री से दूरी बना रखी है. उन्होंने भले ही बॉलीवुड में कदम नहीं रखा हो, लेकिन फैन फॉलोइंग के मामले में वह किसी एक्ट्रेस से पीछे नहीं हैं. इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फॉलोअर हैं, जो उन पर प्यार लुटाते रहते हैं. आए दिन सुहाना (Suhana Khan Photos) अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन पर उनके फैन खूब प्यार बरसाते हैं. वह अपनी खूबसूरती के साथ ही फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. अक्सर ही बॉडीकॉन ड्रेस में उन्हें उनकी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते देखा गया है.

यह भी पढ़ें :-

क्या कोरोना वैक्सीन से होता हैं बांझपन, जाने क्या कहा स्वास्थ्य मंत्रालय ने

ऐसे में सुहाना खान (Suhana Khan) ने अपनी फिटनेस का भी राज खोल दिया है. उन्होंने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक मिरर सेल्फी शेयर की है, जिसमें वह जिम में नजर आ रही हैं. जी हां, सुहाना फिट रहने के लिए जिम में खूब पसीना बहाती हैं, जिसका सबूत उनकी ये लेटेस्ट सेल्फी है. स्टार किड की ये फोटो तेजी से वायरल हो रही हैं. जिस पर उनके फैन भी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. उनकी फिटनेस देखने के बाद फैन उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

यह भी पढ़ें :-

शेयर बाजार 53 हजार की शुरूआती तेजी के बाद हुआ सपाट

सुहाना खान (Suhana Khan) के कई फैन पेज से उनकी ये फोटो शेयर की जा रही है. यूजर भी कमेंट और लाइक के जरिए उनकी तस्वीर पर खूब प्यार बरसा रहे हैं. हालांकि, अक्सर ही सुहाना खान (Suhana Khan)अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, लेकिन जिम से उन्होंने ये पहली बार अपनी तस्वीर शेयर की है. इन दिनों स्टार किड अपनी एजुकेशन के चलते न्यूयॉर्क में हैं. हाल ही में फादर्स डे के मौके पर भी सुहाना ने पापा शाहरुख खान के साथ बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की थी, जो कि उनके बचपन के दिनों की थी.

यह भी पढ़ें :-

Weight Loss : क्या आप खाकर अपना वजन कम करना चाहते हैं, जाने कैसे होगा

 

Related Articles

Comments are closed.