सुशांत सिंह राजपूत मामले में आज या कल बयान दर्ज करवा सकते हैं महेश भट्ट, पुलिस ने जारी किया समन

नई दिल्ली(एजेंसी). सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के मामले में मुंबई पुलिस आने वाले दिनों में फिल्मकार महेश भट्ट का बयान दर्ज करेगी. पूछताछ के लिए महेश भट्ट को समन जारी किया गया है. जानकारी के मुताबिक महेश भट्ट आज यानी सोमवार या फिर मंगलवार को अपने बयान दर्ज करवा सकते हैं. इसे लेकर महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने भी समन की बात कही थी. अनिल देशमुख ने कहा कि भट्ट के अलावा निर्माता-निर्देशक करण जौहर के प्रबंधक को भी बयान दर्ज कराने के लिए कहा गया है और अगर आवश्यकता हुई तो करण जौहर को भी ऐसा करने के लिए बुलाया जाएगा. उन्होंने पत्रकारों से कहा, ‘ महेश भट्ट एक या दो दिन में अपना बयान दर्ज कराएंगे.’ मंत्री ने कहा, ‘ अभिनेत्री कंगना रनौत को भी सम्मन भेजा गया है, उन्हें अपना बयान दर्ज कराने को कहा गया है.’ पुलिस के मुताबिक, कंगना फिलहाल मनाली में हैं.

यह भी पढ़ें :

सावन का चौथा सोमवार क्यों हैं खास, जाने कैसे करें पूजा, क्या हैं शुभ मुहूर्त

सुशांत सिंह राजपुत की खुदकुशी मामले में मुंबई पुलिस लगातार जांच में जुटी है. इसी क्रम में पुलिस ने फिल्मकार करण जौहर की फिल्म निर्माण कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्व मेहता शामिल हैं. महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने एक बयान में कहा कि जरूरत पड़ने पर करण जौहर को भी समन किया जाएगा. इस बात को पुष्ट किया गया कि जौहर की प्रोडक्शन कंपनी के सीईओ मेहता को हाल ही में समन भेजा गया है. इससे पहले जौहर की मैनेजर रेशमा शेट्टी के बयान लिए गए थे.

यह भी पढ़ें :

इस जिले में 4 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज, इन दो IAS के चालक और गनमैन मिले संक्रमित

कंगना रनौत की डिजिटल टीम ने गृहमंत्री अनिल देशमुख के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए गंभीर आरोप लगाए. इस पर रिएक्ट करते हुए उनकी टीम ने ट्वीट में लिखा, “तो करण जौहर के मैनेजर को तलब किया गया, लेकिन आदित्य ठाकरे के बेस्ट फ्रेंड करण जौहर को नहीं!! मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के मर्डर इंवेस्टिगेशन का मजाक बनाना बंद करो.”

यह भी पढ़ें :

ICC ने लॉन्च की वर्ल्ड कप सुपर लीग, जानें कब खेला जाएगा पहला मैच और कौन कौन सी टीमें लेंगी हिस्सा

एक दूसरे ट्वीट में लिखा गया, “मुंबई पुलिस समन जारी करने में भी किस तरह निर्लज्ज तरीके से नेपोटिज्म कर सकती है? कंगना को समन जारी किया गया, उनके मैनेजर को नही, लेकिन मुख्यमंत्री के बेटे के बेस्ट फ्रेंड के मैनेजर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है, क्यों? साहब को परेशानी न हो इसलिए?”

यह भी पढ़ें :

ट्राई के नए टैरिफ ऑर्डर से हड़कंप, ब्रॉडकास्टर कंपनियों ने कहा लागू हुआ तो बंद हो जाएंगे 100-150 चैनल

Related Articles