सीएम योगी ने किया फिल्म सिटी बनाने का ऐलान, कंगना रनौत ने किया आदित्यनाथ का शुक्रिया

नई दिल्ली(एजेंसी) : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का शुक्रिया अदा किया है. कंगना ने योगी को देश में अच्छी फिल्म सिटी बनाने के ऐलान पर धन्यवाद किया है. दरअसल, योगी आदित्यनाथ ने उम्दा फिल्म सिटी तैयार करने का ऐलान किया है. साथ ही इसके लिए उन्होंने नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेसवे के क्षेत्र को सही बताया है.

कंगना रनौत ने ट्वीट किया, “लोगों का मानना है कि भारत में हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री है. जो कि गलत है. तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री ने खुद को बेहद अच्छा साबित करते हुए टॉप पोजिशन पर शुमार किया है और अब यहां कि फिल्मे कई भाषाओं में रिलीज होती हैं. यहां तक की कई हिंदी फिल्में रामोजी हैदराबाद में शूट की जाती हैं.”

कंगना ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, “योगी आदित्यनाथ जी की ओर से किए इस ऐलान की मैं सराहना करती हूं. हमें फिल्म इंडस्ट्री में कई रिफॉर्म्स की जरूरत है. सबसे पहले को हमें एक बड़ी फिल्म इंडस्ट्री की जरूरत है जिसे भारतीय फिल्म उद्योग कहा जाए. हॉलीवुड को भी इससे फायदा मिल सके. एक इंडस्ट्री लेकिन कई फिल्म सिटी.”

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, “देश को एक अच्छी फिल्म सिटी की जरूरत है. उत्तर प्रदेश यह जिम्मेदारी को लेने के लिए तैयार है. हम एक उम्दा फिल्म सिटी तैयार करेंगे. फ़िल्म सिटी के लिए नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेसवे का क्षेत्र बेहतर होगा. यह फ़िल्म सिटी फ़िल्म निर्माताओं को एक बेहतर विकल्प उपलब्ध कराएगी. साथ ही, रोजगार सृजन की दृष्टि से भी अत्यंत उपयोगी प्रयास होगा. इस दिशा में भूमि के विकल्पों के साथ यथाशीघ्र कार्ययोजना तैयार की जाए.”

Related Articles