श्रद्धा कपूर भी पहुंचीं एनसीबी के दफ्तर, जानें उनसे क्या सवाल जवाब हो सकते हैं?

मुंबई (एजेंसी). श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) : ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) आज दोपहर बारह बजे से कुछ समय पर एनसीबी के दफ्तर पहुंचीं. पूछताछ की शुरुआत में एनसीबी पहले उनसे कुछ बेसिक सवाल जवाब करेगी. सूत्रों के मुताबिक, पहले उनसे उनका बायो पूछा जाएगा. उनके बारे में जाना जाएगा. इसके तहत नाम, पता और पोस्टल एड्रेस पूछा जाएगा ताकि भविष्य में कोई लीगल डॉक्यूमेंट भेजना हो. इसके अलावा ये भी पूछा जा सकता है कि आप मोबाइल कब से इस्तेमाल कर रही हैं? क्या यही मोबाइल नंबर व्हाट्सएप भी रजिस्टर है?  आप इंडस्ट्री में कितनों सालों से हैं?

यह भी पढ़ें :

JDU में शामिल हो सकते हैं गुप्तेश्वर पांडेय, थोड़ी देर में सीएम नीतीश से होगी मुलाकात

इसके साथ ही हाल फिलहाल में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने जो प्रोजेक्टस किए हैं उसकी भी जानकारी मांगी जा सकती है. बैंक डिटेल के बारे में भी सवाल होंगे. इन तमाम बेसिक जानकारी जुटाने के बाद एनसीबी उनसे ड्रग्स के बारे में पूछताछ शुरू करेगी. क्या आप ड्रग्स का सेवन करती हैं, क्या आपने कभी भी किसी भी तरह के प्रतिबंधित पदार्थ का सेवन किया है?

यह भी पढ़ें :

Vodafone ने 22,100 करोड़ के मामले हासिल की जीत, केंद्र सरकार ने दिया ये बयान

बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स मामले में पूछताछ के दौरान अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का नाम लिया था. जो इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस एनसीबी को मिले हैं उसके आधार पर श्रद्धा से पूछताछ की जाएगी. सवालों की लिस्ट एनसीबी ने पहले से ही तैयार कर लिए हैं.

यह भी पढ़ें :

संजय राउत बोले- बिहार चुनाव में अगर मुद्दे खत्म हो गए हैं तो मुंबई से पार्सल किए जा सकते हैं

एनसीबी के इसी दफ्तर में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से भी एनसीबी ड्रग्स मामले में पूछताछ कर रही है. दीपिका को दस बजे का समय दिया गया था. वहीं श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को भी दस से साढ़े दस बजे के बीच का समय दिया गया था. लेकिन श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने एक घंटे का समय और मांगा था और बारह बजे आने की बात कही थी. बारह बजे से कुछ समय पहले वो एनसीबी के दफ्तर पहुंचीं. उनके साथ सिर्फ एक बॉडीगार्ड था.

यह भी पढ़ें :

IPL 2020: प्वाइंट्स टेबल में बड़ा उलटफेर, दिल्ली को हुआ फायदा, सीएसके नीचे गिरी

Related Articles