शिलांग के आर्कबिशप रेव डॉमिनिक जाला का कैलिफोर्निया में सड़क दुर्घटना में निधन

नई दिल्ली (एजेंसी)। शिलांग के आर्कबिशप, मोस्ट रेव डॉमिनिक जाला का गुरुवार को अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक सड़क दुर्घटना में निधन हो गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिलॉन्ग के आर्कबिशप मोस्ट रेव डोमिनिक जाला के निधन पर शोक प्रकट किया है। प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया कि आर्कबिशप मोस्ट रेव डॉमिनिक जाला के निधन से काफी दुख हुआ। उन्हें समाज के लिए सेवा और मेघालय की प्रगति के प्रति जुनून के लिए याद किया जाएगा। उनकी आत्मा को शांति मिले।

शिलांग आर्किडियोसीस के चांसलर फादर जॉन मादुर ने कहा कि ‘बड़े दुख से साथ, हम आपको सूचित कर रहे हैं कि हमारे प्यारे आर्कबिशप, मोस्ट रेव डॉमिनिक जाला का अमेरिका में एक कार दुर्घटना में मृत्यु हो गई। कृपया दिवंगत आत्मा की प्रार्थना करें।’

दोनों आर्कबिशप डॉमिनिक जाला और फादर मैथ्यू वेलेंकल का संयुक्त राज्य अमेरिका में एक ट्रक के साथ घातक दुर्घटना में निधन हो गया। यह दुर्घटना गुरुवार को रात लगभग 11 बजे (भारतीय समय अनुसार सुबह 10:30 बजे) हुई जब दोनों फादर जोसेफ पारेकट के साथ कैलिफोर्निया में क्लियरलेक की यात्रा कर रहे थे।

ऑकलैंड प्रांत के मुखिया ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि उनकी कार कैलिफोर्निया के कोलुसा कंट्री में एक ट्रक से टकरा गई। जिससे दोनों आर्कबिशप की मृत्यु हो गई। वहीं, फादर जोसेफ पारेकट अस्पताल में गंभीर हालत में हैं।

Related Articles