शाहरुख खान बने रियल लाइफ हीरो, आग में कूदकर बचाई शख्स की जान, खुद भी झुलसे

मुंबई (एजेंसी). शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) दिवाली पार्टी के दौरान ऐसा कारनामा किया है कि चारों तरफ उनकी तारीफें हो रही हैं. उन्होंने दिवाली पार्टी में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की मैनेजर अर्चना सदानंद (Archana Sadanand) की जान बचाई है. दिवाली पार्टी के दौरान अर्चना के लहंगे में अचानक आग लग गई थी. आग जब फैल गई तो हर कोई सकते में आ गया, लेकिन शाहरुख ने आग में कूद कर अर्चना की जान बचाई. इस दौरान शाहरुख भी झुलस गए. ऐसे में जब ये बात सलमान खान को पता चली, तो उन्होंने शाहरुख खान का वीडियो शेयर कर ऐसी बात कही है कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

सलमान खान ने शाहरुख खान का एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो उनकी फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के गाने ‘मनवा लागे’ का है. इस गाने के एक सीन में शाहरुख खान की शर्ट में आग लग जाती है और वो मुस्कुराकर आगे बढ़ जाते हैं. वहीं इस वीडियो के बैकग्राउंड में सलमान खान की आवाज सुनाई दे रही है. वो कहते दिखाई दे रहे हैं कि ‘हीरो वो होता है जो आग में कूद के, बुझा के, बचाता है’. इस वीडियो में सलमान खान ने शाहरुख के इंस्टाग्राम अकाउंट को टैग भी किया है.

सलमान के इस वीडियो पर लोगों की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. हर कोई शाहरुख खान की तारीफें करता हुआ नजर आ रहा है. इससे पहले फिल्म मेकर फराह खान ने भी शाहरुख को लेकर एक ट्वीट किया था. इस ट्वीट में उन्होंने एक न्यूज पेपर की क्लिपिंग शेयर की थी. इस क्लिपिंग में शाहरुख खान के हीरोइक कारनामे का जिक्र था. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था- ‘शाहरुख खान, मोहब्बत मैन से सुरक्षा तक. मैं अर्चना के जल्दी ठीक हो जाने के लिए प्रार्थना करती हूं’.

खबर के अनुसार अमिताभ बच्चन के घर जलसा पर दिवाली की पार्टी चल रही थी तभी अर्चना सदानंद का लहंगा आग के संपर्क में आ गया. देखते ही देखते आग बढ़ने लगी. तभी शाहरुख खान दिलेरी दिखाते हुए अर्चना को बचाने के लिए कूद गए. उन्होंने बड़ी दिलेरी से अर्चना को आग से मुक्त कराया. लेकिन इस प्रयास में शाहरुख भी थोड़े-बहुत झुलस गए, जबकि अर्चना के बारे में कहा जा रहा है कि उनके शरीर का करीब 15 फीसदी हिस्सा आग की चपेट में आ गया था. अर्चना को मुंबई के नानावटी अस्पताल के आईसीयू (ICU) में रखा गया है.

Related Articles