वेस्ट इंडीज के खिलाफ वन-डे सीरीज में चोटिल शिखर धवन की जगह मयंक अग्रवाल को मौका

नई दिल्ली (एजेंसी). भारतीय टेस्ट टीम के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जाने वाले तीन मैचों की वनडे सीरीज में चोटिल शिखर धवन की जगह लेंगे. कर्नाटक के 28 साल के इस क्रिकेटर को अंतरराष्ट्रीय सीमित ओवरों के प्रारूप में डेब्यू करने का मौका मिल सकता है.

यह भी पढ़ें :

रायपुर : सूर्यकांत राठौर के खिलाफ कांग्रेस ने एसएसपी से की शिकायत

भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ चेन्नई (15 दिसंबर), विशाखापत्तनम (18 दिसंबर) और कटक (22 दिसंबर) में एकदिवसीय मुकाबले खेलेगी. धवन का घुटना सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी के दौरान चोटिल हो गया था.

यह भी पढ़ें :

दुश्मनों पर होगी और पैनी नजर, इसरो ने लांच किया RISAT-2BR1 सैटेलाइट

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ मौजूदा टी-20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज में चोटिल शिखर धवन की जगह संजू सैमसन को टीम में शामिल किया गया. ऐसा लग रहा था कि धवन वनडे सीरीज से पहले फिट हो जाएंगे, लेकिन उनकी चोट अनुमान से ज्यादा गंभीर है.

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ के किसानों का पूरा धान खरीदेगी सरकार : भूपेश बघेल

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर पहले ही कहा था कि चयन समिति ने टीम प्रबंधन से सलाह के बाद शिखर के स्थान पर मयंक के नाम की सिफारिश की है.

टीम इंडिया वनडे स्क्वॉड: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दुबे, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, यजुवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक चाहर, मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार.

यह भी पढ़ें :

लश्कर सरगना हाफिज सईद को टेरर फंडिंग मामले में दोषी ठहराया गया

Related Articles

Comments are closed.