विराट कोहली ने तस्वीर शेयर कर किया पत्नी के प्रेग्नेंट होने का एलान, मां बनने वाली हैं अनुष्का शर्मा

नई दिल्ली (एजेंसी). विराट कोहली (Virat Kohli) :  बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा और उनके पति भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के घर में जल्द ही एक नया मेहमान आने वाला है. अनुष्का शर्मा के पति ने आज अपनी पत्नी की प्रेग्नेंसी की जानकारी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी. अनुष्का और विराट ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की और इस खुशखबरी को सबसे साथ साझा किया. जनवरी में दोनों अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे.

यह भी पढ़ें :

सुशांत के पिता ने रिया को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की

अनुष्का ने विराट कोहली (Virat Kohli)  के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम में पोस्ट की. इसके साथ अनुष्का ने लिखा, “और फिर, हम तीन हो गए. जनवरी 2021”. विराट ने भी यही तस्वीर इसी कैप्शन के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की. अनुष्का और विराट ने लंबे रिलेशनशिप के बाद दिसंबर 2017 में शादी की थी. दोनों ने इटली में एक दूसरे के साथ सात फेरे लिए थे.

यह भी पढ़ें :

तेलंगाना सरकार ने पूर्व PM पीवी नरसिम्हा राव के लिए भारत रत्न की मांग की, सर्वसम्मति से पास हुआ प्रस्ताव

विराट और अनुष्का के इस ताजा एलान के साथ ही उनके दोस्तों, करीबियों और फैंस ने इस जोड़े को परिवार में नए सदस्य के आने के लिए शुभकामनाएं दीं. अनुष्का की पोस्ट पर भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और आलिया भट्ट ने बधाई दी, जबकि विराट के पोस्ट पर साउथ अफ्रीकी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान फाफ डु प्लेसि ने शुभकामनाएं दीं.

यह भी पढ़ें :

राहुल गांधी : कोरोना वायरस के टीके लिए सरकार की कोई तैयारी नहीं होना खतरनाक

Related Articles