विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने प्रधानमंत्री राहत कोष में दान की रकम, कहा- दिल टूट गया

नई दिल्ली(एजेंसी): भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने सोमवार को ट्विटर पर एलान किया कि वो प्रधानमंत्री राहत कोष और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में दान कर रहे हैं. कोरोना वायरस के जंग को देखते हुए खिलाड़ियों के साथ, बिजनेसमैन और बॉलीवुड स्टार्स अपनी हर मुमकिन मदद कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ : कालाबाजारी करने वाले सावधान, क्योंकि मुख्यमंत्री अब सड़कों पर निकल पड़े हैं

विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”मैं और अनुष्का प्रधानमंत्री सहायता कोष को अपना सपोर्ट दे रहे हैं. कोरोनावायरस से प्रभावित लोगों को देखकर हमारा दिल टूट गया है. इस योगदान के पीछे हमारा सिर्फ एक ही लक्ष्य है भारत के नागरिकों की सहायता करना. यह योगदान कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में गरीब नागरिकों की मदद करते हुए उनके दर्द को कुछ हद तक कम करने की एक कोशिश है.”

यह भी पढ़ें :-

लॉकडाउन से 30% रिटेल दुकानें और 60 लाख की नौकरी खतरें में – RAI

यह भी पढ़ें :-

शेयर बाजार : सेंसेक्स 1000 पॉइंट टूटकर 28,800 पर फिसला, निफ्टी 8400 के नीचे बरकरार

बता दें कि कोहली और अनुष्का कई बार सोशल मीडिया पर लोगों से ये अपील कर चुके हैं कि वो क्वॉरंटीन का पालन करें और घर पर ही रहें. ऐसे में दोनों ने सरकार के निर्देशों का पालन करने को भी कहा है. विराट कोहली के अलावा सचिन तेंदुलकर, सुरेश रैना, अजिंक्य रहाणे और फिल्म स्टार अक्षय कुमार भी राहत कोष में दान कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ के कई हिस्सों में अगले 48 घंटो में बारिश की संभावना, रायपुर में बदला मौसम

बता दें कि कोरोना की वजह से अब तक पूरी दुनिया में 6 लाख से ज्यादा केस आ चुके हैं तो वहीं भारत में ये आंकड़ा 1173 हो चुका है जहां 102 लोग रिक्वर कर चुके हैं तो वहीं 29 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है. ऐसे में 21 दिनों का लॉकडाउन अभी भी जारी है.

यह भी पढ़ें :-

SBI का ग्राहकों को तोहफा, टर्म लोन माफ, ब्याज दर में भी कटौती

Related Articles