लॉकडाउन में मोहम्मद शमी ऐसे कर रहे हैं लोगों की मदद

नई दिल्ली(एजेंसी) कोरोना वायरस के लेकर पूरे देश में लॉकडाउन है. लॉकडाउन का सबसे ज्यादा असर गरीब, श्रमिक और प्रवासी मजदूरों पर पड़ा है. इन लोगों के सामने रोजी रोटी का संकट खड़ हो गया है. लोगों की मजबूरी को देखते हुए समाज के कई वर्गों के लोग इनकी मदद के लिए आगे आ रहे हैं. इसी कड़ी में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी लॉकडाउन के बीच अमरोहा में लोगों को राशन बांट रहे हैं.

मोहम्मद शमी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें नो लोगों को राशन और फल वगैरह बांटते दिख रहे हैं. शमी ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट से रीट्वीट भी किया है. ये वीडियो अमरोहा के एचपी पेट्रोल पंप के पास का है.

बता दें कि कोरोना वायरस के कारण बंद पड़े क्रिकेट मैचों की फिलहाल वापसी नहीं हुई है. इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों ने जरूर ट्रेनिंग शुरू की है लेकिन अभी भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के शुरू होने में वक्त है. ऐसे में ज्यादातर क्रिकेटर फिलहाल घर पर ही ट्रेनिंग कर रहे हैं. इस बीच टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है जिसको देखकर लग रहा है कि शमी ने लॉकडाउन के दौरान अपनी बैटिंग को सुधारने पर जोर दिया है.

शमी ने शुक्रवार 29 मई को एक अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया. इस वीडियो में शमी अपने घर के अंदर ही एक कमरे में टेनिस बॉल से क्रिकेट खेल रहे हैं. खास बात ये है कि शमी गेंदबाजी के बजाए बल्लेबाजी में हाथ आजमा रहे हैं.

Related Articles