राहुल गांधी पीएम मोदी पर साधा निशाना – ‘बिना पुलिस के किसी भी विश्वविद्यालय में जाकर दिखाएं’

नई दिल्ली (एजेंसी). कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर निशाना साधते हुए कहा कि अर्थव्यवस्था के मोर्चे पर नाकाम होने के कारण पीएम देश का ध्यान का भटका रहे हैं और लोगों को बांट रहे हैं. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार जनता की आवाज को दबा रही है, सरकार को विरोध की आवाज सुननी चाहिए. उन्होंने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ हुए प्रदर्शन की ओर इशारा किया.

यह भी पढ़ें :

मकर संक्रांति 15 को, तिथि बदलना हैं खगोलीय घटना

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी बगैर पुलिस के छात्रों के बीच जाएं और उनसे बातचीत करें. उन्होंने कहा, “मैं पीएम नरेंद्र मोदी को चुनौती देता हूं कि वह बिना पुलिस के किसी भी यूनिवर्सिटी में जाकर दिखाएं. वह बताएं कि देश के लिए वह क्या करने जा रहे हैं.”

यह भी पढ़ें :

ICC बदल सकता है टी20 विश्वकप का फॉर्मेट, खेल सकेंगी 16 की जगह 20 टीमें

राहुल गांधी ने विपक्षी दलों की बैठक के बाद कहा, “प्रधानमंत्री को युवाओं और छात्रों की आवाज सुननी चाहिए. उनकी बात का जवाब देने का साहस करना चाहिए. उन्हें यह बताने का साहस करना चाहिए कि देश की अर्थव्यवस्था की ऐसी हालत क्यों हुई है. मुझे पता है कि उनमें ऐसा करने का साहस नहीं है.”

यह भी पढ़ें :

मध्यप्रदेश के बाद छत्तीसगढ़ में फिल्मों को लेकर सियासत, भूपेश ने देखी ‘छपाक’, रमन देखंगे ‘तानाजी’

उन्होंने कहा, “अर्थव्यवस्था और रोजगार की स्थिति को लेकर युवाओं में गुस्सा और डर है क्योंकि उन्हें अपना भविष्य नहीं दिखाई दे रहा है. सरकार का काम देश को रास्ता दिखाने का होता है, लेकिन यह सरकार इसमें नाकाम हो गई है. इसलिए विश्वविद्यालयों, युवाओं और किसानों में गुस्सा बढ़ता जा रहा है.”

यह भी पढ़ें :

दुर्ग : महापौर धीरज बाकलीवाल ने की एमआईसी की घोषणा, मदन जैन और नारायणी को स्थान नहीं

राहुल गांधी ने कहा, “इस स्थिति को ठीक करने की बजाय नरेंद्र मोदी ध्यान भटकाने और देश को बांटने की कोशिश कर रहे हैं. देश की जनता समझती है कि मोदी जी अर्थव्यवस्था, रोजगार और देश के भविष्य के मुद्दों पर विफल हो गए हैं.” राहुल गांधी ने कहा, “युवाओं को रोजगार कैसे मिलेगा? हिंदुस्तान की अर्थव्यवस्था कैसे पटरी पर आएगी? इसपर सरकार को ध्यान देना चाहिए. रोजगार पर प्रधानमंत्री नहीं बोलते हैं.”

यह भी पढ़ें :

बॉम्बे डाइंग के प्रमुख नुसली वाडिया ने रतन टाटा के खिलाफ सभी मानहानि केस वापस लिए

Related Articles