राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने एक प्रेमी जोड़ी की शादी टलने से बचाई

कोच्चि (एजेंसी). केरल (Keral) के कोच्चि में राष्ट्रपति (President) राम नाथ कोविंद (Ramnath Kovind) की सुरक्षा की वजहों से 5 स्टार होटल में होने जा रही अमेरिकी लड़की (USA Girl) और हिंदुस्तानी लड़के (Indian Boy) की शादी (Marriage) टलने से बाल-बाल बची. बता दें कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को किसी काम से कोच्चि जाना था. कोच्चि में उनको उसी 5 स्टार होटल में रोका जाना था जहां पर एक अमेरिकी लड़की और भारतीय युवक की शादी होने वाली थी. इसी वजह से पहले उनकी शादी को शिफ्ट करने का फरमान सुनाया गया. जिसके बाद परेशान दुल्हन ने राष्ट्रपति भवन से ट्विटर के जरिए मदद मांगी.

यह भी पढ़ें :

पवन जल्लाद देगा निर्भया के दोषियों को फांसी, योगी सरकार ने दी हरी झंडी

दुल्हन से मदद मांगे जाने के बाद राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने खुद मामले में दखल दिया. जिसके बाद राज्य प्रशासन ने उनकी सुरक्षा में बदलाव किया. ये बात अमेरिकी लड़की एशले हाल के ट्वीट से सामने आई. उन्होंने अपने ट्वीट में राष्ट्रपति भवन को टैग किया था. एशले ने बताया कि उनकी शादी पहले ही 5 स्टार होटल में तय कर दी गई थी. राज्य सरकार ने सुरक्षा कारणों को देखते हुए एशले की शादी का प्रबंध कहीं और करने को कहा. इसी कारण एशले ने ट्वीट कर राष्ट्रपति भवन से मदद मांगी.

यह भी पढ़ें :

निरमा के नए एड से फंसे अक्षय कुमार, पुलिस में शिकायत दर्ज, #BoycottNirma ट्रेंडिंग

उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि उनकी शादी को सिर्फ 48 घंटे शादी के लिए बचे हैं. ऐसी स्थिति में उनको शादी के लिए दूसरी जगह कैसे मिलेगी. राष्ट्रपति भवन की ओर से इस ट्वीट पर गंभीरता से कार्रवाई की गई. वहीं जब ये बात रामनाथ कोविंद तक पहुंची तो उन्होंने इसका हल निकालने के लिए राज्य प्रशासन का कहा.

यह भी पढ़ें :

हरियाणा: मुख्यमंत्री और गृहमंत्री के बीच विवाद गरमाया, ‘वेबसाइट से नहीं, नियमों से चलती है सरकार’ – अनिल विज

राष्ट्रपति के निर्देश के बाद सुरक्षा एजेंसियों के अधिकारियों ने उसी होटल में तय कार्यक्रम के अनुसार शादी करने की अनुमति दे दी. इसके बाद एशले ने राष्ट्रपति और राष्ट्रपति भवन के अधिकारियों को धन्यवाद दिया. वहीं इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए राष्ट्रपति भवन की ओर से कहा गया कि हम भी खुश हैं कि मामले का समाधान हो गया. साथ ही राष्ट्रपति भवन की ओर से लिखा गया कि राष्ट्रपति कोविंद ने उनकी खुशी के इस मौके पर शुभकामनाएं दी हैं.

यह भी पढ़ें :

‘जरूरी न हो तो इराक जाने से बचें’, भारतीय विदेश मंत्रालय ने जारी की ट्रैवल एडवाइजरी

Related Articles

Comments are closed.