रायपुर : भाजपा ने बृजमोहन को दी रायपुर जिताने की जिम्मेदारी

सुनील, राजेश, श्रीचंद, नंदे सदस्य

रायपुर (अविरल समाचार). भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने रायपुर (Raipur) नगर पालिका निगम के चुनाव संचालन की जिम्मेदारी बृजमोहन अग्रवाल (Brijmohan Agrawal) को दी हैं. उन्हें रायपुर शहर जिला ने निकाय चुनाव को सुचारू रूप से संपन्न करने के लिए चुनाव संचालन समिति संयोजक बनाया हैं. साथ ही नगर निगम में निवासरत सभी बड़े नेताओं को समिति का सदस्य बनाया गया हैं. रायपुर नगर पालिका निगम में भाजपा को जीत का वरण कराने का दायित्व पार्टी ने अब चुनावी रणनीति के माहिर बृजमोहन अग्रवाल को दे दिया हैं.

यह भी पढ़ें :

रायपुर : क्या आप शेषन के पहले का चुनाव देखना चाहते हैं तो इंदिरा गांधी वार्ड में जाएं

प्राप्त जाकारी के अनुसार भाजपा रायपुर शहर जिला ने नगरीय निकाय चुनाव के सुचारू संचालन के लिए समिति का गठन किया हैं. संयोजक का दायित्व रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल  को दिया गया है । रायपुर नगर निगम में निवासरत सभी बड़े नेताओं सांसद सुनील सोनी (Sunil Soni) ,पूर्व मंत्री राजेश मूणत (Rajesh Munot), पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी, नंदकुमार साहू को इस चुनाव संचालन समिति में सदस्य बनाया गया है। साथ ही रायपुर जिला के सभी 16 मंडलों में भी प्रभारियों की नियुक्ति की गई है।

यह भी पढ़ें :

रायपुर शहर का संग्राम 2019 : व्यय लेखा जमा नहीं करने वाले 74 प्रत्याशियों को नोटिस

समिति बृजमोहन अग्रवाल के नेतृत्व में समन्वय के साथ भारतीय जनता पार्टी का परचम लहराने रणनीति व कार्ययोजना तैयार करेंगे. नगरी निकाय चुनाव रायपुर जिला मीडिया संयोजक अनुराग अग्रवाल ने उक्ताशय की जानकारी दी

यह भी पढ़ें :

रायपुर जंगल सफारी : जंगल में गाड़ी हुई खराब, बाघों ने घेरा, पर्यटक थे सवार, देखें विडियो

Related Articles

Comments are closed.