रायपुर : क्रास वोटिंग करने वाले पुरषोत्तम बेहरा कांग्रेस से निष्काशित

पुरषोत्तम बेहरा को कांग्रेस की जांच समिति ने पाया दोषी

रायपुर (अविरल समाचार). पुरषोत्तम बेहरा : रायपुर शहर जिला कांग्रेस कमेटी ने पार्षद पुरुषोत्तम बेहरा को पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया है। बेहरा को जोन अध्यक्ष चुनाव में कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी के खिलाफ मतदान करने का दोषी पाया गया हैं. रायपुर शहर कांग्रेस के अध्यक्ष गिरीश दुबे ने आज शाम उनके निष्काशन का आदेश जारी कर दिया हैं.

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ में कोरोना वॉरियर्स पर बढ़ा संक्रमण का खतरा, सरकार ने जारी किया नया गाइडलाइन, अब होंगे ये नियम

पुरषोत्तम बेहरा के नाम से जारी आदेश में कहा गया हैं कि विगत दिनों जोन क्रमांक 3 के अध्यक्ष पद के चुनाव के दौरान आपके द्वारा मतदान में क्रास वोटिंग करने के मामले में जांच समिति की रिपोर्ट के आधार पर एवं प्रदेश अध्यक्ष द्वारा अनुमोदन उपरांत आपको पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से आगामी आदेश तक 6 वर्षों के लिए निष्काशित किया जाता हैं.

यह भी पढ़ें :

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने खारिज किए मीटू मूवमेंट के तहत लगे आरोप, बोले- झूठे आरोप के चलते मेरे एक फैन की हुई थी मौत

उल्लेखनीय हैं कि राजधानी रायपुर के नगर निगम जोन अध्यक्ष के चुनाव विगत दिनों संपन्न हुए थे. जिसमे जोन क्रमांक 3 में कांग्रेस का बहुमत होने के बाद भी भाजपा ने अपना अध्यक्ष बना लिया. कांग्रेस से क्रास वोटिंग हुई. और भाजपा के प्रमोद साहू अध्यक्ष चुने गए. जिसे लेकर शहर कांग्रेस कमेटी ने संजय पाठक के नेतृत्व में एक जाँच कमेटी बनाई थी. जिसने बेहरा को दोषी पाया था.

यह भी पढ़ें :

सोने-चांदी के भाव में आज दर्ज की गई गिरावट, जानें- क्या हैं नई कीमतें?

Related Articles