रायपुर: कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी प्रमोद दुबे ने जनता के बीच जा कर शुरू किया प्रचार अभियान

रायपुर (एजेंसी)। रायपुर लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद दुबे ने अपना प्रचार अभियान शुरू कर दिया है। उन्होंने अपने प्रचार अभियान की शुरुआत जनता के बीच जाकर की। प्रमोद दुबे जनता से मिले और उनकी समस्याओं को जाना।

महापौर ने सुबह शहर के व्हाइट हाउस गार्डन, चांगोरा भाटा गार्डन व विभिन्न सार्वजनिक स्थलों पर उपस्थित जनसमूह से चर्चा की और अपनी प्राथमिकताओं के बारे में बताया। उन्होंने अभनपुर एवं धरसींवा विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया और वहां होली मिलन कार्यक्रमों में शिरकत भी की। प्रमोद दुबे पार्टी कार्यकताओं के बीच भी पहुंचे और उनके समक्ष अपनी बात रखी।

अभनपुर में आयोजित होली मिलन समारोह में विधायक धनेंद्र साहू भी मौजूद थे। उन्होंने प्रमोद दुबे को होली की शुभकामनाओं के साथ जीत का आशीर्वाद दिया।

इस मौके पर प्रमोद दुबे ने कहा कि वे क्षेत्र की जनता को विश्वास दिलाते हैं कि वे उनकी उम्मीदों पर खरे उतरेंगे और क्षेत्र के विकास पर ध्यान देंगे। अभनपुर दौरे के दौरान में प्रमोद दुबे व्यापारियों से मुलाकात करने भी पहुंचे और उनकी समस्याओं से अवगत हुए। उन्होंने उनकी समस्याओं को दूर करने का आश्वासन भी दिया।

धरसींवा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सांकरा में प्रमोद दुबे ने कांग्रेस विधायक अनीता शर्मा के साथ होली मिलन समारोह में शिरकत की। साथ ही उन्होंने महिला कार्यकर्ताओं से स्थानीय मुद्दों पर चर्चा की।

प्रमोद दुबे आज आरंग विधानसभा के समोदा में मंत्री शिव डहरिया के साथ के कार्यक्रम में शामिल होने के साथ ही रायपुर में शहर के सामाजिक संगठनों से मुलाकात करेंगे।

Related Articles