राज्यपाल से मुलाकात के बाद बोले शरद पवार- ‘उद्धव सरकार स्थिर, गठबंधन पर कोई खतरा नहीं’

मुंबईएनसीपी प्रमुख शरद पवार ने महाराष्ट्र में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस की गठबंधन सरकार पर खतरा मंडराने वाली सभी खबरों को खारिज कर दिया है. शरद पवार ने कल राज्यपाल भगतसिंह कोशियारी से मुलाकात की थी. इस मुलाकात के बाद सरकार को लेकर कई अटकलें लगनी शुरू हो गई थीं. शरद पवार ने कहा है कि राज्य में हमारी सरकार पर कोई खतरा नहीं है.

शरद पवार ने एबीपी न्यूज के सहयोगी चैनल एबीपी माझा से खास बातचीत में कहा है, ‘’उद्धव ठाकरे की सरकार स्थिर है. कांग्रेस और एनसीपी सरकार के साथ हैं. सरकार पर कोई खतरा नहीं है.’’ इससे पहले शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने भी ट्वीट कर कहा था कि सरकार पर कोई खतरा नहीं है.

संजय राउत ने ट्वीट कर कहा, ”शरद पवार और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कल शाम मातोश्री में मुलाकात की. दोनों नेताओं के बीच करीब डेढ़ घंटे तक चर्चा हुई. अगर कोई सरकार की स्थिरता के बारे में खबरें फैला रहा है, तो इसे पेट का दर्द माना जाना चाहिए. सरकार मजबूत है. कोई चिंता नहीं. जय महाराष्ट्र” गौरतलब है कि शरद पवार से पहले कल नारायण राणे ने भी राज्यपाल से मुलाकात की थी.

गौरतलब है कि शरद पवार से पहले कल नारायण राणे ने भी राज्यपाल से मुलाकात की थी. नारायण राणे ने कहा, ”ये सरकार कुछ नहीं कर सकती, लोगों की जान नहीं बचा सकती है. सरकार फेल हो रही है. इस सरकार में कोरोना से सामना करने की क्षमता नहीं है. इसलिए राज्य में राष्ट्रपति शासन लगना चाहिए.” महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात के बाद राणे ने सेना बुलाने की बात भी कही है.

Related Articles