रणबीर कपूर के प्रति लड़कियों में दीवानगी, आलिया भट्ट के बाद इस एक्ट्रेस ने जताई शादी की इच्छा

नई दिल्ली(एजेंसी) : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर का क्रेज लड़कियों के सिर चढ़ कर बोल रहा है. आलिया भट्ट के बाद एक और एक्ट्रेस ने उनसे शादी की इच्छा जताई है. उसने करण जौहर के चैट शो में अपनी इच्छा के बारे में बताया. दिलचस्प बात ये है कि उनके साथ उनके पिता भी शो में मौजूद थे.

जबसे एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को स्वीकार किया है, उनके फैंस अब सुखद समाचार का इंतजार करने लगे हैं. उन्हें उस घड़ी का बेसब्री से इंतजार है जब दोनों एक दूजे के हो जाएं. उनकी शादी की चर्चा के बीच एक और एक्ट्रेस ने इंट्री मारी है. जी हां! नवाब खानदान की वारिस सारा अली खान ने करण जौहर के शो में अपनी इच्छा का खुलासा कर सबको चौंका दिया. उन्होंने कहा कि काश उनकी शादी रणबीर कपूर से हो जाती. सारा अली अपने पिता सैफ अली खान के साथ शो का हिस्सा थीं. जब सारा से पूछा गया कि उन्हें रणबीर कपूर और कार्तिक आर्यन के बीच किसी को चुनना पड़े तो शादी के लिए उनकी पहली पसंद कौन होगा?

जवाब में सारा अली खान ने रणबीर कपूर के नाम पर मुहर लगाई. उसके बाद डेट के लिए उन्होंने अपनी पसंद कार्तिक आर्यन को बताया. यानी शादी के लिए रणबीर कपूर और डेट के लिए कार्तिक आर्यन सारा के पसंदीदा एक्टर बने.

आपको बता दें कि सारा और कार्तिक कुछ वक्त के लिए एक दूसरे को डेट कर चुके हैं. मगर किसी कारण दोनों के बीच ये रिलेशनशिप ज्यादा दिनों तक नहीं चला. फिलहाल आलिया भट्ट रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों के रिलेशनशिप को उनके परिवार की तरफ से मंजूरी भी मिल गई है. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर के निधन के बाद जब कपूर परिवार सदमे में था, उस वक्त आलिया भट्ट ने अपने ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर और उनके परिवार का भरपूर साथ निभाया. आलिया, रणबीर कपूर के साथ हर वक्त खड़ी रहीं. उन्होंने परिवार के सदस्य की ही तरह नीतू कपूर का ध्यान रखा.

Related Articles