यूपी : 2 बच्चों का गला घोंट पति के साथ 8वीं मंजिल से कूदी 2 पत्नियां

गाजियाबाद (एजेंसी). दिल्ली से सटे गाजियाबाद के इंदिरापुरम के वैभव खंड स्थित एक सोसाइटी के अपार्टमेंट की आठवीं मंजिल से पति और उसकी दो पत्नियां नीचे कूद गई. इसमें एक महिला और पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई जिसने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया. जानकारी के मुताबिक कूदने से पहले मृतक पति और पत्नी ने सो रहे अपने दो बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी.

सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मामले की तफ्तीश की जा रही है. पुलिस ने घटना के पीछे घरेलू कलह और आर्थिक तंगी की आशंका जताई है.

गाजियाबाद के एसएसपी सुधीर कुमार ने बताया कि मामला कृष्णा अपरा सफायर के फ्लैट नंबर A-805 का है. यहां रह रहे एक पुरुष और दो महिलाओं ने आत्महत्या की नीयत से अपार्टमेंट की आठवीं मंजिल से छलांग लगा दी. जिससे इनमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला की की हालत गंभीर बताई जा रही है. उन्होंने बताया कि फ्लैट खोलकर देखा गया तो अंदर दो बच्चों के शव पड़े थे. इनमें से एक लड़का और लड़की है जिनकी उम्र लगभग 10 और 12 साल बताई जा रही. घर में एक कमरे की दीवार पर सुसाइड नोट लिखा है. जिससे ये पता चल रहा है कि आर्थिंक तंगी की वजह से यह कदम उठाया गया है. ये परिवार एक महीने पहले ही यहां रहने आया था. परिवार मूलतः दिल्ली का रहने वाला है. इनके परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है. आगे की तफ्तीश जारी है.

Related Articles