यूपी : मुलायम सिंह ने घर जाकर मुलाकात की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से, शिवपाल भी थे साथ

लखनऊ (एजेंसी). मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) बुधवार को समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) से मिलने उनके आवास पहुंचे. इस मुलाकात को दिवाली की शुभकामनाओं से जोड़कर देखा जा रहा है. मुलाकात के दौरान प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखिया और मुलायम के छोटे भाई शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) भी वहां मौजूद रहे. उधर सत्ता के गलियारे में इस मुलाकात के कई मायने निकाले जाने लगे हैं. मुलाकात के दौरान अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की अनुपस्थिति भी चर्चा के केंद्र में है. दरअसल पिछली बार सीएम योगी आदित्यनाथ की जब नेताजी से मुलाकात हुई थी तो अखिलेश यादव और शिवपाल दोनों ही उस समय उपस्थित थे.

जानकारी के अनुसार सीएम योगी ने मुलाकात के दौरान मुलायम सिंह यादव को दिवाली की शुभकामनाएं दीं और उनकी सेहत का हालचाल लिया.

बता दें कि इससे पहले बीते जून महीने में भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुलायम सिंह यादव के घर जाकर उनका हालचाल पूछा था. इस मौके पर सीएम योगी ने मुलायम को कुंभ की पुस्तिका भेंट की थी. इस बैठक के दौरान एसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और शिवपाल सिंह यादव भी वहां मौजूद थे.

Related Articles