यूपी: बरेली के विधायक की बेटी ने दलित से की शादी, फिर अपने ही पिता से बताया जान का खतरा

बरेली (एजेंसी)। बरेली में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां विधायक राजेश मिश्रा की बेटी ने अपनी जान को अपने पिता से खतरा बताया है। विधायक की बेटी साक्षी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें वो ये कहती नजर आ रही हैं कि मैंने अपनी मर्जी से शादी कर ली है। मेरे पापा इस शादी के खिलाफ थे। मेरे और मेरे पति की जान को मेरे पापा से खतरा है। अगर हम उनके हाथ आ गए तो वो हमें जान से मार देंगे।

बिथरी चैनपुर सीट के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी ने एक दलित से प्यार किया। शादी कर ली और अब जान बचाने की लड़ाई लड़ रही है। साक्षी का आरोप है कि उसके पिता राजेश मिश्रा से ही उसको और उसके पति को जान का खतरा है। साक्षी ने 4 जुलाई को अजितेश कुमार नाम के युवक से मंदिर में शादी की थी। विधायक राजेश मिश्रा शादी के खिलाफ थे और आजतक खिलाफ हैं।

दरअसल विधायक की बेटी ने पिता की मर्जी के खिलाफ एक दलित परिवार के लड़के से शादी की है। जिसके बाद नाराज पिता ने अपने आदमियों को इनके पीछे लगा दिया है। ऐसा वीडियो में उनकी बेटी का कहना है।

वीडियो में दोनों पति पत्नी बरेली पुलिस से गुहार लगाते नजर आ रहे हैं। उनका कहना है कि पुलिस हमारी रक्षा करे नहीं तो हमें मार दिया जाएगा। साक्षी के पति अजितेश का कहना है कि वो लोग पूरी तरह से हमारी जान लेने पर तुले हुए हैं, हम बस इतना चाहते हैं कि हमारी जान बच जाए। बाकि विधायक जी को बरेली की जनता अच्छी तरह से जानती ही है।

Related Articles