छत्तीसगढ़ : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का जन्मदिन कल, वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग से लेंगे बधाई, जाने कब

रायपुर (अविरल समाचार). भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel): छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का कल जन्म दिन हैं. इस वर्ष कोरोना संकट को देखते हुए वे वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रदेश भर से जुड़ेंगे और सबका अभिवादन एवं शुभकामनाएं स्वीकार करेंगे. उन्होने प्रदेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के मद्देनजर लोगों से अपील की है कि वे उन्हें जन्मदिन की बधाई और शुभकामना देने के लिए मुख्यमंत्री निवास न पहुंचे.

यह भी पढ़ें:

राहुल गांधी ने राफेल को लेकर फिर साधा सरकार पर निशाना

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) अपने जन्मदिवस के अवसर पर 23 अगस्त को वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के जरिए जिला व ब्लॉक स्तर पर अपने प्रशंसकों के लिए उपलब्ध रहेंगे. वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग की सुविधा दोपहर 12 बजे से दोपहर 1.30 बजे तक उपलब्ध रहेगी।

यह भी पढ़ें:

रेलवे ने 44 नयी वंदे भारत ट्रेन के टेंडर रद्द किए, भारत ने चीन पर किया ‘मेक इन इंडिया’ अटैक

कोरोना संकट को देखते हुए मुख्यमंत्री Bhupesh Baghel ने लोगों से अपील की है कि वे मुख्यमंत्री निवास न आएं जिससे कि फिजिकल डिस्टेंसिंग बनी रहे और कोविड-19 संक्रमण के खतरे को यथासंभव टाला जा सके। उन्होंने  जिला एवं ब्लाक स्तर पर वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए शुभकामना देने के लिए एकत्र होने वाले लोगों सेे फिजिकल डिस्टेंसिंग और कोरोना से बचाव के लिए आवश्यक सावधानी बरतने का आग्रह किया है।

यह भी पढ़ें:

ईएमआई में राहत मिलने के कोई आसार नहीं, महंगाई बनी आरबीआई की बड़ी चिंता

Related Articles