मुकेश पंजवानी पुनः भाजपा सिविल लाइन, महेश शर्मा लाखेनगर के मंडल अध्यक्ष बने

यह भी पढ़ें :

कल लगेगी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की जन चौपाल

रायपुर (अविरल समाचार). भारतीय जनता पार्टी रायपुर (BJP Raipur) शहर जिले के सभी 16 मंडलों के चुनाव (mandal election) आज संपन्न हो गए. आज हुए दो मंडलों के चुनाव में लाखेनगर में महेश शर्मा सर्वसम्मति से और सिविल लाइन मंडल में पुनः मुकेश पंजवानी अध्यक्ष चुने गए.

यह भी पढ़ें :

बंद होने जा रही LIC की 2 दर्जन से ज्यादा पालिसी स्कीम्स

संगठन की महत्तवपूर्ण कड़ी कहे जाने वाले मंडलों के चुनाव में कहीं खुले तौर पर तो कहीं दबी जुबान में बगावत के सुर भी निकलते नजर आये. इसका कारण सांसद, विधायक और पूर्व विधायकों के द्वारा अपनी पसंद को तरजीह देना बताया जा रहा हैं. संगठन के शीर्ष नेतृत्व की बात यदि मानी जाए तो पार्टी ने नए और उर्जावान चेहरों को मौका देने के लिए यह अघोषित रूप से तय किया था की किसी भी मंडल में कोई दुबारा अध्यक्ष नहीं बनेगा. इसी बात को लेकर कुछ मंडलों में निवर्तमान अध्यक्ष के समर्थन में बहुमत होने के बाद भी उन्हें अध्यक्ष नहीं बनाया गया. लेकिन सिविल लाइन मंडल में इस बात को किनारे रख उन्हें पुनः अध्यक्ष बना दिया गया. हालाकि भाजपा का कोई भी जिम्मेदार पदाधिकारी इस बात को स्वीकार नहीं कर रहा हैं मगर इसको नकार भी नहीं रहा हैं.

यह भी पढ़ें :

रायपुर महापौर निवास में आंवला नवमीं पर हुआ पूजन अर्चन

सिविल लाइन मंडल के चुनाव अधिकारी और भाजयुमो के प्रदेश महामंत्री संजू ठाकुर ने बताया की हमने पार्टी के सभी गाइड लाइन का पालन करते हुए सर्वसम्मति से मुकेश पंजवानी को अध्यक्ष बनाया है. हमने सभी से दावेदारी मांगी थी पर इनके अलावा और किसी ने भी अपना नाम प्रस्तावित नहीं किया इसके लिए हमने उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं को मौका दिया था. कोई और नाम सामने नहीं आने पर हमने मुकेश पंजवानी को अध्यक्ष घोषित कर दिया.

Related Articles

Comments are closed.