मुंबई पुलिस का दावा- बादशाह ने 72 लाख रुपए में खरीदे 7.2 करोड़ फर्जी व्यूज, रैपर ने किया खारिज

नई दिल्ली (एजेंसी) बादशाह : फर्जी फॉलोवर्स मामले में मुंबई पुलिस का कहना है कि रैपर बादशाह ने अपने एक म्यूजिक वीडियो के अतिरिक्त व्यू के लिए 72 लाख रुपए दिए Ls. इस वीडियो ने व्यूवरशिप के कई रिकॉर्ड तोड़े थे. रैपर से एक रैकेट के संबंध में पूछताछ की जा रही है जो सोशल मीडिया प्रभावितों को फर्जी फॉलोवर्स और व्यूज को बेचते हैं. हालांकि बादशाह ने इस मामले में किसी भी तरीके के गलत काम से इनकार किया है.

यह भी पढ़ें:

अमिताभ बच्चन ने अपने करियर को लेकर जताई चिंता तो फैन बोले- ‘खोल लें दुकान

बादशाह मामले में अधिकारियों का दावा है कि सवालों के दौरान, बादशाह ने इस बात को कबूला है कि उन्होंने 7.2 करोड़ व्यूज को 72 लाख रुपए में खरीदा है. यूट्यूब पर पहले 24 घंटे में इतना ज्यादा देखे जाने वाले इस सॉन्ग ने वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है. उन्होंने दावा किया है कि ‘पागल है’ म्यूजिक वीडियो को रिलीज के पहले दिन में 75 मिलियन बार देखा गया था, इस म्यूजिक वीडियो ने टेलर स्विफ्ट और कोरियन ब्वॉय बैंड बीटीएस के पिछले रिकॉर्ड को पछाड़ दिया है. हालांकि इस दावे को भी गूगल ने खारिज कर दिया था.

यह भी पढ़ें:

बैंक लॉकर से जुड़े इस नियम को जान लीजिए, क्यों है आपके लिए बेहद जरूरी?

पुलिस उपायुक्त नंदकुमार ठाकुर ने मुंबई मिरर को बताया, “गायक ने स्वीकार किया कि वह यूट्यूब पर 24 घंटों में अधिकांश दर्शकों के लिए विश्व रिकॉर्ड बनाना चाहते थे. यही कारण है कि उन्होंने इस कंपनी को 72 लाख रुपये का भुगतान किया.” लेकिन बादशाह ने इन आरोपों को खारिज किया है. उन्होंने कहा कि समन को मिलने के बाद उन्होंने मुंबई पुलिस से बात की थी.

यह भी पढ़ें:

क्या आपको पता है, बीते एक हफ्ते में कोरोना ने सबसे ज्यादा तबाही भारत में मचाई है, जानिए- आंकड़े

इस पूरे मामले पर अब खुद बादशाह का बयान भी सामने आया है. बादशाह ने कहा, “मैंने पुलिस अधिकारियों की जांच में सहयोग और उनकी सहायता की है. मैंने अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों का स्पष्ट रूप से खंडन करता हूं और मैं स्पष्ट करता कि मैं कभी भी इस तरह की ट्रेंड में शामिल नहीं था, न ही मैं उनकी निंदा करता हूं.” जांच प्रक्रिया को कानून के अनुसार किया जा रहा है और मुझे अधिकारियों पर पूरा भरोसा है, जो इस मामले को संभाल रहे हैं. मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मुझे लेकर चिंता जताई है. यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है.”

यह भी पढ़ें:

राशिफल 10 अगस्त: कर्क और कन्या राशि वालों के लिए है विशेष दिन, जानें अपना आज का दिन

Related Articles