मुंबई-पुणे हाईवे पर शबाना आजमी की कार ट्रक से टकराई, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, जावेद अख्तर सुरक्षित

मुंबई (एजेंसी). गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) की पत्नी और अभिनेत्री शबाना आजमी (Shabana Azmi)  सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई हैं. खालापुर टोल प्लाजा के पास पुणे-मुंबई एक्सप्रेसवे पर उनकी कार ट्रक से टकरा गई. इस सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल अभिनेत्री शबाना आजमी को एमजीएम हॉस्पिटल पनवेल में भर्ती कराया गया है. जब यह हादसा हुआ, उस समय कार में अभिनेत्री शबाना आजमी के पति जावेद अख्तर भी कार में सवार थे. हालांकि उनको चोट नहीं आई है.

यह भी पढ़ें :

Xiaomi ने किया Poco को अलग ब्रांड बनाने का ऐलान, जल्द आ सकता है Poco F2

बता दें कि शबाना की हालत को लेकर MGM हॉस्पिटल से अपडेट भी आ गया है. शबाना के नाक में चोट आई है. इसके अलावा शरीर पर कोई चोट नजर नहीं आई है. एक्ट्रेस का उपचार चल रहा है. शबाना की बात करें तो वे अभी भी शॉक में हैं. उनकी हालत स्थिर है.

यह भी पढ़ें :

इस वर्ष गणतंत्र दिवस परेड में राजपथ पर छत्तीसगढ़ की झांकी करेगी नेतृत्व

हाल ही में शबाना के पति जावेद अख्तर ने 17 जनवरी को अपना 75वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. उन्होंने अपने बर्थडे को काफी स्पेशल तरीके से एन्जॉय किया था. उन्होंने दो पार्टी होस्ट की थी. एक पार्टी 16 जनवरी की रात तो दूसरी 17 जनवरी की रात हुई थी. पहली पार्टी में उन्होंने पुराने दिनों को याद करते हुए रेट्रो थीम पार्टी दी. दूसरी पार्टी उन्होंने मुंबई के फाइव स्टार होटल ताज लैंड्स एंड में दी. इस पार्टी में बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारों ने शिरकत की थी.

यह भी पढ़ें :

दिल्ली विधानसभा चुनाव : टिकट कटने से नाराज AAP विधायक आदर्श शास्री कांग्रेस में शामिल हुए

Related Articles