‘मिस्टर लेले’ में वरुण धवन के साथ नजर आ सकती हैं जाह्नवी कपूर

मुंबई (एजेंसी). धड़क से अपने करियर की बेधड़क शुरुआत करने के बाद जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) लगातार आगे बढ़ रही हैं. फिल्म गुंजन की शूटिंग उन्होंने तकरीबन पूरी कर ली है और आने वाले वक्त में उनके पास प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं रहने वाली है. ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो जाह्नवी जल्द ही फिल्म मिस्टर लेले (Mistar Lele) में वरुण धवन के साथ काम करती नजर आ सकती हैं.

यह भी पढ़ें :

राष्ट्रिय आदिवासी नृत्य महोत्सव : कश्मीर के गोजरी बैट नृत्य में दिखी सर्व धर्म सद्भाव की झलक

जाह्नवी इन दिनों दोस्ताना के सीक्वल पर कार्तिक आर्यन के साथ काम कर रही हैं और इसी बीच उन्हें मिस्टर लेले में वरुण धवन के साथ रोल ऑफर किया गया है. खबर ये भी है कि ये फिल्म लीड रोल के लिए पहले कियारा आडवाणी को ऑफर की गई थी. हालांकि डेट इश्यूज के चलते कियारा इस प्रोजेक्ट से बाहर हो गई हैं और अब यही किरदार जाह्नवी को ऑफर किया गया है.

यह भी पढ़ें :

दो लाख से अधिक का कृषि ऋण माफ़ नहीं करेगी महाराष्ट्र सरकार

जाह्नवी की फिल्म गुंजन सक्सेना की बात करें तो इसमें वह एक फाइटर पायलट की भूमिका निभाती नजर आएंगी. फिल्म के कई पोस्टर जारी किए जा चुके हैं और जाह्नवी इस रोल में काफी कमाल की लग रही हैं. जाह्नवी की पहली फिल्म की सक्सेस के बाद अब फैन्स को उनकी अगली फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. फिल्म के ट्रेलर का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

यह भी देखें :

Live : अमिताभ बच्चन दादा साहब फाल्के पुरस्कार ग्रहण करते हुए राष्ट्रपति भवन में

Related Articles

Comments are closed.