महापौर एजाज ढेबर और सभापति प्रमोद दुबे का शपथ ग्रहण 10 को

मुख्यमंत्री, मंत्री सहित कांगेस के तमाम दिग्गज रहेंगे मौजूद

रायपुर (अविरल समाचार). छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) के नव निर्वाचित महापौर (Mayor) एजाज ढेबर (Aijaz Dhebar), सभापति प्रमोद दुबे (Pramod Dubey)  शुक्रवार 10 जनवरी को शपथ ग्रहण (Oath Tacking Ceremony) करेंगे. कांग्रेस (Congress) राजधानी में अपनी हैट्रिक को भव्य बनाना चाह रही हैं. इसलिए शपथ ग्रहण इंडोर स्टेडियम (Indore Stedium) बूढ़ापारा (Budhapara) में  होगा. जिसमे सत्ता और संगठन के तमाम दिग्गज मौजूद रहेंगे.

यह भी पढ़ें :

राष्ट्रपति ने एक प्रेमी जोड़ी की शादी टलने से बचाई

प्रदेश की राजनीतिक फिजां रायपुर से ही बनती हैं. इसलिए रायपुर में कांग्रेस लगातार तीसरी बार महापौर के रूप में अपनी जीत को भव्यता के साथ मनाना चाह रही हैं जिसमे मुख्यमंत्री, मंत्री और संगठन के तमाम बड़े नेता शामिल हो सके. और प्रदेश के साथ देश में भी एक संदेश जाए की जनता ने भूपेश सरकार के कार्यों पर मोहर लगाई हैं. इस  बात का प्रमाण कांग्रेस को नगरीय निकाय चुनाव में  पुरे प्रदेश में मिला लगभग क्लीन स्वीप  हैं.

यह भी पढ़ें :

निरमा के नए एड से फंसे अक्षय कुमार, पुलिस में शिकायत दर्ज, #BoycottNirma ट्रेंडिंग

प्राप्त जानकारी के अनुसार शपथ ग्रहण की तैयारियां प्रारंभ की जा चुकी हैं. एजाज ढेबर, प्रमोद दुबे, कलेक्टर रायपुर एस भारतीदासन, एसपी, रायपुर सहित तमाम आला अधिकारी स्थल निरिक्षण के लिए पहुंच चुके हैं.

महापौर एजाज ढेबर ने आज पार्षदों के साथ हुई एक बैठक में इस बात की जानकारी दी थी.

यह भी पढ़ें :

भूपेश बघेल बने छत्तीसगढ़ खेल विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष

Related Articles