मप्र : पचमढ़ी के सैन्य कैंप से 2 इंसास राइफल चोरी, सीसीटीवी में कैद हुए 2 संदिग्ध

भोपाल (एजेंसी). मध्यप्रदेश के पचमढ़ी स्थित सेना के कैंप से दो इंसास रायफल और 20 कारतूस चुराने वाले दो संदिग्ध एक रेस्टोरेंट के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। बता दें कि शुक्रवार तड़के इन संदिग्धों ने सेना के कैंप में घुसकर इस वारदात को अंजाम दिया था। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए मध्यप्रदेश पुलिस ने होशंगाबाद, भोपाल, इंदौर सहित कई जिलों में अलर्ट जारी कर दिया है। पुलिस संभावित ठिकानों की नाकेबंदी कर युवकों की तलाश कर रही है।

होशंगाबाद एसपी एमएल छारी ने कहा कि हमें सूचना मिली कि दो संदिग्ध युवक पचमढ़ी आर्मी कैंप में घुस गए और वहां से दो इंसास राइफल चुराकर ले गए। एक संदिग्ध ने ब्लैक ट्रैकसूट और ब्लैक कैप पहनी हुई थी।

पुलिस के अनुसार, दोनों संदिग्ध पिपरिया से टैक्सी के जरिए आर्मी कैंप पहुंचे थे। वारदात को अंजाम देने के बाद वे उसी टैक्सी से वापस पिपरिया आ गए। पुलिस टैक्सी ड्राइवर को पकड़कर उससे पूछताछ कर रही है।

टैक्सी ड्राइवर ने बताया कि पचमढ़ी से लौटते समय उनके पास क्रिकेट बैट रखने वाला बैग था जिसे वह कंधे पर टांगे हुए थे। दोनों पंजाबी में बात कर रहे थे। पुलिस ने रेलवे पुलिस को भी इसकी सूचना दे दी है।

Related Articles