सुहाना खान, मन्नत की बालकनी में मां गौरी के साथ बारिश का ले रही मजा

मुंबई (एजेंसी).  सुहाना खान (Suhana Khan) : मुंबई का मौसम काफी सुहावना हो गया है. ऐसे में लॉकडाउन में सेलेब्स इसे अपने परिवार के साथ खूब इंजॉय करते दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की पत्नी गौरी और बेटी सुहाना खान की एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में सुहाना मम्मी के साथ मौसम का लुत्फ उठाती दिखाई दे रही हैं. तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें :

Jio अपने 38 करोड़ से अधिक ग्राहकों को एक साल के लिए दे रहा है ये बड़ा तोहफा

सुहाना खान इन दिनों मुंबई में अपने घर ‘मन्नत’ में ही हैं. हालांकि वो न्यूयॉर्क में पढ़ाई करती हैं. वायरल फोटो में वे अपनी मां के साथ बालकनी में बैठी हुई हैं. फोटो में उनके साथ मां गौरी खान भी नजर आ रही हैं. सुहाना चेयर में हैं और उन्होंने अपने सामने रखी टेबल के ऊपर पैर रख रखा है. फोटो में साफ पता चल रहा है कि बारिश हो रही है और मां-बेटी दोनों ही बारिश के मजे ले रही हैं.

यह भी पढ़ें :

योगी आदित्‍यनाथ का 48वां जन्‍मदिन आज, जानें- अजय सिंह बिष्‍ट से सीएम बनने तक का सियासी सफर

आपको बता दें कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान हाल ही में 20 साल की हो गई हैं. 24 मई को उन्होंने अपना 20वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. लॉकडाउन के कारण सुहाना ने अपना जन्मदिन बेहद साधारण अंदाज में सेलिब्रेट किया. इस दौरान का सुहाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था. वायरल वीडियो में सुहाना छत पर अपने बालों को लहराती और खूबसूरत अदाएं फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही थीं.

यह भी पढ़ें :

गर्भवती हथिनी हत्या मामला: एक आरोपी गिरफ्तार, दो की तलाश अब भी जारी

वीडियो के सामने आने और वायरल होने के बाद कहा जा रहा है कि सुहाना ने अपना बर्थडे मन्नत की छत पर ही परिवार के साथ सेलिब्रेट किया है. दरअसल, कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से सुहाना अपने जन्मदिन पर बड़ा सेलिब्रेशन नहीं कर पाईं, लेकिन उन्होंने और उनके परिवार ने इस खास दिन को यादगार बानाने का एक भी मौका नहीं छोड़ा.

यह भी पढ़ें :

8 जून से बदल जाएगा भक्ति का तौर-तरीका, मंदिरों में प्रसाद-चरणामृत नहीं मिलेगा, मूर्तियों को छूने की मनाही

आपको बता दें कि सुहाना की आए दिन ऐसी ग्लैमरस तस्वीरें सामने आती रहती हैं जिन्हें देखने के बाद उनके बॉलीवुड डेब्यू की चर्चा रहती है. हालांकि शाहरुख खान का कहना है कि पहले सुहाना पढ़ाई पूरी करेंगी उसके बाद वो जिस फील्ड में चाहें करियर बना सकती हैं. बता दें कि सुहाना फिलहाल न्यूयॉर्क से फिल्म प्रोडक्शन की पढ़ाई कर रही हैं लेकिन लॉकडाउन के चलते फिलहाल वो अपने घर पर ही हैं.

यह भी पढ़ें :

जम्मू-कश्मीर: राजौरी में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर, पूरे इलाके की घेराबंदी की गई

Related Articles