मंदिरा बेदी ने जन्म दिन में किया ये बोल्ड डांस, देखें विडियो

मंदिरा बेदी ने अपने जन्म दिन पर दोस्तों के साथ मचाया जमकर धमाल

मुंबई (एजेंसी). मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) : कभी टीवी और बॉलीवुड में अपना नाम कमाने वाली मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) आजकल सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिवनेस दिखाती हैं. आज यानी 15 अप्रैल को उनका जन्मदिन होता है और अपने बर्थडे के मौके पर वो मस्ती करती नजर आईं.

यह भी पढ़ें :-

भारत में कोरोना का और विकराल रूप अभी आना बाकी, पढ़ें क्या होगा

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो डांस करती नजर आ रही हैं. उनके साथ कई और लोग हैं जो डांस में उनका साथ दे रहे हैं. वीडियो देख कर तो लग रहा है कि मंदिरा अपनी दोस्तों के साथ पार्टी को खूब इंजॉय कर रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस ने पिंक कलर की बिकिनी पहनी है.

देखें विडियो :-

https://www.instagram.com/p/CNrMts_g5HJ/

मंदिरा बेदी  (Mandira Bedi) उन अभिनेत्रियों में शुमार हैं, जिन्होंने टीवी की दुनिया से लेकर क्रिकेट सीरीज होस्ट करने तक हर रोल को बड़ी ही खूबसूरती से निभाया. अपने अब तक के सफर में मंदिरा ने न केवल अपनी अलग पहचान बनाई बल्कि अपनी वे फिटनेस और बेबाक बयानों से बिंदास एक्ट्रेस के रूप में जानी जाने लगीं.

यह भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ : कांग्रेस और भाजपा के इन दो नेताओं का निधन

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने 1994 में ‘शांति’ सीरियल से करियर की शुरुआत की थी. इस सीरियल में मंदिरा बेदी के किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया. ‘शांति’ सीरियल लंबे समय तक प्रसारित भी हुआ था. इसके बाद मंदिरा ‘आहट’, ‘औरत’, ‘घर जमाई’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ और ’24’ में जैसे चर्चित सीरियल में नजर आईं.  उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत हिंदी सिनेमा की सदाबहार फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ से की थी.

यह भी पढ़ें :-

माधुरी दीक्षित ने पहना इतना महंगा ड्रेस, कीमत जानकार रह जायेंगे दंग

Related Articles