भिलाई: श्री शंकराचार्य टेक्निकल कैंपस में तेल और गैस स्टार्टअप को बढ़ावा देने जागरूकता कार्यक्रम

भिलाई (एजेंसी)। श्री शंकराचार्य टेक्निकल कैंपस के एंटरप्रेन्योरशिप सेल ने तेल और गैस स्टार्टअप्स को बढ़ावा देने के लिए जागरूकता कार्यक्रम आयोजित करने जा रहा है। यह कार्यक्रम कलिंगा इंस्टिट्यूट ऑफ़ इंडस्ट्रियल टेक्नोलॉजी-तकनीकी व्यवसाय इनक्यूबेटर, भुवनेश्वर (KIIT-TBI, BHUBANESHWAR) व तेल और गैस स्टार्टअप उपक्रम के सहयोग से आयोजित किया जायगा। यह विभिन्न क्षेत्रों के स्टार्टअप्स के लिए यह एक बहुत अच्छा अवसर है, KIIT-TBI कार्यान्वयन एजेंसी होने के नाते युवाओं को इस क्षेत्र में आगे बढ़ने का सुझाव देंगे। 10 तेल और गैस सार्वजनिक उपक्रमों ने युवा भारतीयों के बीच एंटरप्रेन्योरशिप को बढ़ावा देने के लिए 300 करोड़ रुपयों से ज्यादा का कोष बनाया है। यह प्रोग्राम शनिवार 30 मार्च को सुबह 10 बजे श्री शंकराचार्य टेक्निकल कैंपस में होगा।

KIIT TBI (तकनीकी व्यवसाय इनक्यूबेटर, भुवनेश्वर) DSIR द्वारा एक मान्यता प्राप्त वैज्ञानिक और औद्योगिक अनुसंधान संगठन है और देश के प्रमुख और प्रसिद्ध इनक्यूबेटर संगठन में से एक है। एंटरप्रेन्योरशिप को बढ़ावा देने और नए विचारों को प्रोत्साहित करने के लिए केआईआईटी टीबीआई प्रसिद्ध तेल और गैस सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों (पीएसयू) के साथ कार्यान्वयन भागीदार होने के साथ-साथ नवोदित उद्यमियों और अभिनव दिमाग को एक समग्र मंच प्रदान कर रहा है। यह इनक्यूबेशन सपोर्ट/कंसल्टेंसी सेवाओं में संलग्न होने के लिए ऑयल एंड गैस सार्वजनिक उपक्रमों द्वारा फंडिंग के लिए स्टार्ट-अप्स को शॉर्ट लिस्ट करने (5-100 करोड़ से लेकर व्यक्तिगत स्टार्टअप्स) के लिए एक सामान्य राह प्रदान कर रहा है।

यह नवीन आविष्कारकों और उद्यमियों के लिए एक अद्भुत अवसर है। इस जागरूकता कार्यक्रम के लिए खुद को पंजीकृत करने के लिए दिए गए लिंक पर जायें। https://forms.gle/ikDmDZ66fbWzefJx6

Related Articles