ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ ने खुल के की दिल की बात

मुंबई (एजेंसी)। पिछले कुछ दिनों से सिंगर नेहा कक्कड़ की लाइफ में बहुत अधिक उतार चढ़ाव आया है। ब्रेकअप के बाद वो बहुत अधिक नर्वस हो गई थी। जिसके चलते उन्होंने यह भी कहा था की वे निराशा के दौर से गुजर रही हैं। लेकिन नेहा ने अब अपने डिप्रेशन से बाहर आ गई हैं। और उन्होंने अब साफ शब्दों में कहा है कि अब कभी प्यार नहीं करूंगी। और अभी फ़िलहाल सिंगल होकर खुश हूँ।

बता दें कि बॉलिवुड की टॉप सिंगर्स में शुमार नेहा कक्कड़ का पिछले दिनों अपने बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप हो गया था। हालांकि नेहा ने ज्यादातर अपने ब्रेकअप को लेकर शांति ही रखी थी लेकिन अब उन्होंने इस बारे में खुलकर बोलना शुरू कर दिया है।

हालांकि नेहा ने हिमांश के साथ अपनी सारी तस्वीरें सोशल मीडिया से डिलीट कर दीं जिससे चर्चा का बाजार गर्म था। एक हालिया इंटरव्यू में नेहा ने कहा कि अभी वह सिंगल होकर अपनी जिंदगी में खुश हैं। उनका कहना है कि रिलेशनशिप में रहते हुए वह अपने परिवार और दोस्तों को समय नहीं दे पा रही थीं। नेहा ने कहा कि वह अब अपने ब्रेकअप को भुलाकर जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं और काफी खुश हैं। इतना ही नहीं नेहा ने ब्रेकअप के बाद यह भी खा कि प्यार का अनुभव बेहद ख़राब रहा और अब उन्हें लगता है कि वे दोबारा प्यार में नहीं पड़ेंगी। इससे पहले नेहा ने अपने ब्रेकअप के बाद कहा था कि इसके कारण वह काफी डिप्रेशन में भी रही थीं। हाल में नेहा ने एक गाने के जरिए अपने पूर्व बॉयफ्रेंड को मेसेज भी दिया था और इस गाने का विडियो काफी पॉप्युलर हुआ था।

Related Articles