बिहार : जिम जा रहे कांग्रेस नेता की दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या, बदमाश बाइक में फरार

पटना (एजेंसी). बिहार (Bihar) में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि वे दिन-दहाड़े अपराध को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला राज्य के वैशाली का है, जहां शनिवार सुबह जिम के लिए जा रहे कांग्रेस (Congress) नेता राकेश यादव (Rakesh Yadav) की गोली मारकर हत्या कर दी गई और मौके से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें :

यूपी : CAA पर हिंसक प्रदर्शन के खिलाफ योगी सरकार का बड़ा एक्शन, AMU के 10 हजार अज्ञात छात्रों पर केस दर्ज

कांग्रेस नेता रोज की तरह सुबह जिम के लिए निकले थे, तभी बाइक सवार बदमाशों ने हाजीपुर के सिनेमा रोड के पास युवा कांग्रेस के पूर्व महासचिव राकेश यादव पर ताबड़तोड़ गोलीबारी की। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी बाइक से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें :

भारत सुरक्षित नहीं, विदेशी टीमों के दौरे पर रोक लगना चाहिए – जावेद मियांदाद

घटना की जानकारी मिलते ही, एसपी मौके पर पहुंचे। एसपी को देखते ही स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और पुलिस वाहन पर पथराव शुरू कर दिया। जिसके बाद एसपी ने पुलिस बल के साथ भागकर अपनी जान बचाई। पथराव से पुलिस के वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए, साथ ही लोगों ने कई दुकानों में तोड़फोड़ भी की। शहर में जबरन दुकानों को भी बंद कराया जा रहा है।

यह भी पढ़ें :

आज कांग्रेस का 135वां स्थापना दिवस, सोनिया गांधी ने कार्यालय में फहराया तिरंगा

पुलिस ने बताया है कि हत्या का वजह का अभी पता नहीं चल सका है। हालांकि उनकी हत्या के पीछे राजनीतिक कारण भी हो सकते हैं। उन्होंने बताया कि घटनास्थल से तीन खोखे बरामद किए गए हैं और आसपास के दुकानों के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें :

77 वर्षीय बुजुर्ग को 26 वर्ष की युवती से शादी करना पड़ा महंगा, लाखों डॉलर के चेक कैश कराए

Related Articles