बाहुबली एक्टर मधु प्रकाश की पत्नी ने की आत्महत्या, दहेज़ प्रताड़ना के आरोप में एक्टर गिरफ़्तार

नई दिल्ली (एजेंसी)। बाहुबली एक्टर मधु प्रकाश की पत्नी भारती ने मंगलवार रात को घर में फांसी लगाकर जान दे दी। भारती के खुदकुशी मामले में अब नया मोड़ आया है। भारती के पिता ने दामाद मधु प्रकाश पर गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसके बाद हैदराबाद में पुलिस ने एक्टर को गिरफ्तार कर लिया है।

डेक्कन क्रॉनिकल ने अपनी रिपोर्ट में रायदुर्गम पुलिस स्टेशन के सर्कल इंस्पेक्टर रविंदर के हवाले से बताया कि भारती के पिता ने मधु प्रकाश की बेटी की आत्महत्या से जुड़े होने का केस दर्ज कराया है।

शिकायत में बताया गया है कि एक्टर मधु प्रकाश उनकी बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। मधु पर भारती के साथ मारपीट करने का भी आरोप लगाया। पिता के मुताबिक इन सभी चीजों ने भारती को सुसाइड करने के लिए उकसाया।

पुलिस के हवाले से रिपोर्ट में लिखा है कि मधु के खिलाफ सेक्शन 304B के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि उन्होंने आरोपी एक्टर मधु प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया है। मधु प्रकाश को गुरुवार को न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा।

पहले खबरें थी कि भारती पति मधु प्रकाश के प्रोफेशन की वजह से खुश नहीं थीं। भारती को लगता था कि मधु का अपनी को-एक्ट्रेस संग अफेयर चल रहा है। इस बात को लेकर दोनों के बीच तनाव चल रहा था। मंगलवार को भारती ने मधु को जल्द घर लौटने को कहा था। एक्टर को जान देने की धमकी भी दी थी।

मगर मधु प्रकाश ने पत्नी की सुसाइड की धमकी को नजरअंदाज कर दिया। 7.30 बजे शाम को जब मधु प्रकाश घर लौटे तो उन्हें पत्नी की लाश पंखे से लटकी हुई मिली। जिसके बाद उन्होंने तुरंत पुलिस को इस घटना की जानकारी दी।

Related Articles