फ्लिपकार्ट और अमेजन पर सस्ते दामों में मिल रहे ये महंगे स्मार्टफोन, जानें क्या हैं ऑफर्स

नई दिल्ली (एजेंसी). फ्लिपकार्ट (Flipkart) और अमेजन (Amazon) : दिवाली करीब है. ऐसे में फ्लिपकार्ट और अमेजन पर सिलसिला जारी है. इन दोनों ही प्लेटफॉर्म्स पर कई स्मार्टफोन को आप सस्ते दाम में खरीद सकते हैं. फ्लिपकार्ट की सेल का आज आखिरी दिन है. ऐसे में आपके पास इन ऑफर्स का लाभ उठाने के लिए बहुत ही कम समय है. आइए जानते हैं किस स्मार्टफोन पर कितने रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है.

यह भी पढ़ें :

मुकेश अंबानी को रिलायंस इंडस्ट्रीज में उठाना पड़ा 7 अरब डॉलर का नुकसान

अमेजन सेल में Samsung Galaxy M21
फेस्टिव सीजन के दौरान चल रही अमेजन सेल में Samsung Galaxy M21 स्मार्टफोन आप सिर्फ 12,999 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं. साथ ही कई ऑफर्स भी इसमें आपको दिए जा रहे हैं. जिनमें एक्सचेंज समेत और ऑफर्स शामिल हैं.

यह भी पढ़ें :

अर्नब गोस्वामी गिरफ्तार, रिपब्लिक टीवी के फाउंडर हैं, जानें क्या है मामला

फ्लिप्कार्ट सेल में Realme Narzo 20 Pro
Flipkart सेल में Realme Narzo 20 Pro में ये फोन 13,999 रुपये में खरीद सकते हैं. वहीं इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर से साथ ही ऐक्सिस बैंक कार्ड से खरीद पर 2500 रुपये तक का एक्सट्रा डिस्काउंट भी दिया जा रहा है.

यह भी पढ़ें :

आईपीएल 2020 : 5 नवंबर से शुरू होगी प्लेऑफ की टक्कर, जानें कब किस टीम के बीच होगा मुकाबला

अमेजन में Xiaomi Redmi 9 Prime
अमेजन पर दिवाली की इस सेल में शाओमी के Redmi 9 Prime के 4GB RAM और 64GB स्टोरेज वेरिएंट पर 9,999 रुपये में ऑर्डर किए जा सकते हैं. रेडमी के इस फोन पर एक्सचेंज और बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें :

स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया का होम लोन लेना चाहते हैं तो जानें रेट ऑफ इंटरेस्ट और अन्य बातें भी

Samsung Galaxy M31s
इनके अलावा अमेजन पर Samsung Galaxy M31s को 18,499 रुपये में खरीद सकते हैं. वहीं इस फोन पर एचडीएफसी कार्ड से खरीदारी पर 1500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है.

यह भी पढ़ें :

करवा चौथ 2020 : जानिए कब है पूजा का शुभ मुहूर्त और क्या है पूजन विधि

Related Articles