फराह खान, रवीना टंडन, भारती सिंह के खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत करने पर FIR दर्ज

नई दिल्ली (एजेंसी). बॉलीवुड (Bollywood) डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और एक्ट्रेस रवीना टंडन (Ravina Tandon) की मुश्किलें बढ़ सकती हैं क्योंकि इन सभी के खिलाफ पंजाब (Punjab) के अमृतसर (Amritsar) में शिकायत दर्ज करवाई गई है. फराह, भारती और रवीना पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप लगाया गया है.

यह भी पढ़ें :

सूर्य ग्रहण : जाने क्या पड़ेगा आपकी राशि पर प्रभाव

तीनों पर आरोप है कि इन्होंने एक प्राइवेट वेब और यूट्यूब चैनल के लिए बनाए गए एक कॉमेडी प्रोग्राम में ईसाई धर्म के शब्द का प्रयोग किया है. शिकायत में कहा गया है कि ईसाई धर्म में इस्तेमाल होने वाले शब्द का इन तीनों ने प्रोग्राम में इस्तेमाल किया है और यह सीधा धर्म का अपमान है. इसके खिलाफ अमृतसर के अजनाला में ईसाई धर्म से जुड़े लोगों की तरफ से क्रिसमस के दिन प्रदर्शन किया गया था जिसके बाद वीडियो की जांच करने पर पंजाब पुलिस ने FIR दर्ज की है.

यह भी पढ़ें :

मप्र : 10 रुपये किलो बिक रहा था चोरी हुआ प्याज, 2 गिरफ्तार

फिल्मी हस्तियों के खिलाफ ये केस अमृतसर के अजनाला में दर्ज किया गया है. पुलिस ने IPC की धारा 295-A के तहत ये केस दर्ज किया है. FIR 25 दिसंबर को शाम 8:55 बजे दर्ज की गई है. पहले पुलिस को लिखित शिकायत दी गई थी. शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने शिकायत पर FIR दर्ज की. हालांकि इस मामले की आगे की कार्रवाई के बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन धार्मिक भावनाएं भड़काने के चलते एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

यह भी पढ़ें :

दिल्ली : देर रात गोदाम में लगी भीषण आग, 40 लोग सुरक्षित बचाए गए

Related Articles

Comments are closed.