प्रियंका गांधी ने सीएम योगी को लिखा पत्र, कहा-राज्य में बिगड़ रही है कानून-व्यवस्था, जनता परेशान

लखनऊ (एजेंसी). प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) :  कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को राज्य की बिगड़ती कानून-व्यवस्था पर पत्र लिखा है. प्रियंका ने पत्र में कानपुर, गोरखपुर में हुई अपहरण की घटनाओं का जिक्र करते हुये लिखा कि प्रदेश में अपहरण की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं और लॉ एंड ऑर्डर के हालात खराब हैं. राज्य की जनता बेहद परेशान है.

यह भी पढ़ें :

राम मंदिर भूमि पूजन के लिए रतन टाटा, मुकेश अंबानी सहित उद्योग जगत की नामचीन हस्तियों को निमंत्रण मिला

इसके अलावा उन्होंने गाजियाबाद के लापता व्यापारी विक्रम त्यागी की घटना पर भी जताई चिंता है. कांग्रेस महासचिव ने पत्र के जरिये राज्य की कानून-व्यवस्था को ठीक करने की गुजारिश की है. यूपी की सियासत पर पूरी तरह से फोकस कर चुकीं कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी समय-समय पर प्रदेश सरकार पर हमला बोलती रहती हैं.

यह भी पढ़ें :

भारत संभली हुई स्थिति में, कांग्रेस बोली- ‘नींद से जागें पीएम मोदी, गप्पबाजी बहुत हुई’

कांग्रेस नेता ने पत्र में गाजियाबाद के विक्रम त्यागी के साथ ही कानपुर के संजीत, गोंडा व गोरखपुर के अपहरण का भी प्रकरण उठाया. प्रियंका ने कहा कि गाजियाबाद पुलिस तथा जिला प्रशासन विक्रम त्यागी के मामले में ठोस कार्रवाई नहीं कर रहा है.

यह भी पढ़ें :

यूपी: गोरखपुर में अपहरण के बाद 14 साल के बच्चे की हत्या, योगी बोले- अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई करेंगे

उन्होंने इन मुद्दों के उठाते हुये लिखा कि कानपुर, गोंडा, गोरखपुर की घटनाएं आपके संज्ञान में होंगी. अब मैं गाजियाबाद के एक परिवार की पीड़ा के बारे में बताना चाहूंगी. मेरी इस परिवार से बात हुई है. व्यवसायी विक्रम त्यागी करीब एक महीने से गुमशुदा हैं. परिवार को आशंका है कि उनका अपहरण हो गया है. बार-बार अपील के बाद भी पुलिस-प्रशासन की ओर से कोई ठोस कार्रवाई नहीं का जा रही है. कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने परिवार से मुलाकात की है. वह लोग बहुत चिंतित और परेशान हैं.

प्रियंका गांधी ने सीएम योगी से अपील करते हुये लिखा कि गाजियाबाद में कारोबारी के अपहरण की घटना को लेकर पुलिस अधिकारियों के निर्देश दें.

यह भी पढ़ें :

सुशांत सिंह खुदकुशी मामले में पार्थ पवार ने की CBI जांच की मांग, महाराष्ट्र के गृहमंत्री को सौंपा पत्र

Related Articles