पीएम मोदी का 23 अक्टूबर से मिशन बिहार, 12 रैलियां करेंगे, सासाराम से होगी शुरुआत

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चुनावी सभाओं का दौर जारी है. सभी पार्टियों के स्टार प्रचारक जनता को लुभाने के लिए लगातार जनसभा संबोधित कर रहे हैं. इसी क्रम में 23 अक्टूबर को देश के प्रधानमंत्री और बीजेपी के स्टार प्रचारक नरेंद्र मोदी बिहार आएंगे, जहां वो मुख्यमंत्री के साथ मिलकर 3 जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

मिली जानकारी अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार विधानसभा चुनाव में कुल 12 जनसभा संबोधित करेंगे. पहले चरण के मतदान के पहले 23 अक्टूबर को पीएम मोदी सीएम नीतीश कुमार के साथ सासाराम में पहली, गया में दूसरी और भागलपुर में तीसरी जनसभा को संबोधित करेंगे.

वहीं, 28 अक्टूबर को प्रधानमंत्री दूसरी बार चुनावी रैलियों को संबोधित करने बिहार आएंगे. 28 अक्टूबर को पीएम दरभंगा में पहली, मुज्जफरपुर दूसरी और पटना में आखिरी रैली करेंगे. फिर 1 नवंबर को पीएम मोदी छपरा, पूर्वी चंपारण और समस्तीपुर में रैली करेंगे. वहीं 3 नवंबर को पश्चिमी चंपारण, अररिया और सहरसा में रैली होगी.

मालूम हो कि बिहार विधानसभा चुनाव तीन चरणों में सम्पन्न होगा. सूबे के कुल 243 विधानसभा सीटों के लिए पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर, दूसरे चरण का मतदान 3 नवंबर और आखिरी चरण का मतदान 7 नवंबर को होगा. वहीं, मतगणना 10 नवंबर को होगी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी सभाओं के संबंध में भाजपा के बिहार चुनाव प्रभारी देवेन्द्र फडणवीस ने बताया कि   सभी सभाओं में सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखने के लिए लोगों की संख्या सीमित की गइ है. वहीं, सभा में हर व्यक्ति को मास्क लेकर आना होगा और सैनिटाइजर की भी व्यवस्था होगी. उन्होंने बताया कि जिस क्षेत्र में सभा होगी उस क्षेत्र के 20 जगहों पर एलसीडी स्क्रीन पर रैली की लाइव स्ट्रीमिंग होगी. जैसे सासाराम में सभा होगी तो उससे संबंधित सभी क्षेत्रों में इसका प्रसारण किया जाएगा. ऐसे में एक समय पर पीएम मोदी सौ सभा को संबोधित करेंगे. हमें इसमें सफलता भी मिलेगी.

Related Articles