‘नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा चुनाव, CAA पर गुमराह ना करे लालू यादव’ – अमित शाह

पटना (एजेंसी). केंद्रीय गृहमंत्री और बीजेपी (BJP) अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) आज बिहार (Bihar) के वैशाली पहुंचे. यहां उन्होंने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर ‘जन जागरण अभियान’ के तहत एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने इसी साल बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि ये चुनाव नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के नेतृत्व में लड़ा जाएगा.

यह भी पढ़ें :

रतन टाटा ने की केंद्र सरकार की तारीफ, नरेंद्र मोदी को बताया विजनरी पीएम

अमित शाह ने कहा, “कुछ लोग अफवाह फैलाना चाहते है कि बिहार के अंदर अलगा चुनाव कैसे होगा..आज सारी अफवाहों का निराकण करने आया हूं…बिहार के अंदर अगला चुनाव नीतीश जी के नेतृत्व में एनडीए लड़ेगा..भाजपा और जदयू (JDU) एक साथ लड़ने वाले हैं.”

यह भी पढ़ें :

महेंद्र सिंह धोनी का करियर खत्म ? BCCI कॉन्ट्रैक्ट सूची में नहीं उनका नाम

वहीं सीएए को लेकर उन्होंने आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव, टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा, “मैं यहां मुस्लिम भाइयों से कहने आया हूं कि आप नागरिकता संशोधन कानून को पढ़ें. मैं ये भी कहने आया हूं कि राहुल बाबा और लालू प्रसाद यादव लोगों गुमराह न करें. ममता दीदी और केजरीवाल जी, आप भी लोगों को गुमराह न करें.” इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सीएए का मकसद उन लोगों की मदद करना है जिनकी आंखों के सामने उनकी महिलाओं से बलात्कार किया गया, उनकी संपत्तियां छीन ली गई और उनके पूजा स्थलों को अपवित्र किया गया जिसके बाद वह भारत आए. सीएए को बिहार में बहुत ही अच्छी प्रतिक्रिया मिली है.

यह भी पढ़ें :

सिंचाई घोटाला : अजित पवार ने दायर किया हलफनामा, CBI-ED जांच की जरूरत नहीं

Related Articles