नरेंद्र मोदी का बिना नाम लिए राहुल पर हमला, कहा- कुछ लोग स्वार्थ की राजनीति करते हैं

नई दिल्ली (एजेंसी). नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात दौरे के दूसरे दिन आज सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर केवड़िया से संबोधित करते हुए पुलवामा हमले को लेकर पाकिस्तान की संसद में हुए कबूलनामे को लेकर विपक्ष पर निशाना साधा. प्रधानमंत्री मोदी (Narendra Modi) ने देश के राजनीतिक दलों के देशविरोधी ताकतों के हाथों में न खेलने की अपील की.

यह भी पढ़ें :

आईपीएल 2020 : इस सीजन में केएल राहुल ने पार किया 600 रनों का आंकड़ा, विराट कोहली की रिकॉर्ड की बराबरी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कहा, आज यहां जब मैं अर्धसैनिक बलों की परेड देख रहा था, तो मन में एक और तस्वीर थी. ये तस्वीर थी पुलवामा हमले की. देश कभी भूल नहीं सकता कि जब अपने वीर बेटों के जाने से पूरा देश दुखी था, तब कुछ लोग उस दुख में शामिल नहीं थे, वो पुलवामा हमले में अपना राजनीतिक स्वार्थ देख रहे थे. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि देश भूल नहीं सकता कि तब कैसी-कैसी बातें कहीं गईं, कैसे-कैसे बयान दिए गए. देश भूल नहीं सकता कि जब देश पर इतना बड़ा घाव लगा था, तब स्वार्थ और अहंकार से भरी भद्दी राजनीति कितने चरम पर थी.

यह भी पढ़ें :

दीवाली से पहले भक्तों को सौगात, अब रोजाना 15 हजार श्रद्धालु कर सकेंगे माता वैष्णो देवी के दर्शन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) बोले, पिछले दिनों पड़ोसी देश से जो खबरें आईं हैं, जिस प्रकार वहां की संसद में सत्य स्वीकारा गया है, उसने इन लोगों के असली चेहरों को देश के सामने ला दिया है. अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए, ये लोग किस हद तक जा सकते हैं, पुलवामा हमले के बाद की गई राजनीति, इसका बड़ा उदाहरण है.

यह भी पढ़ें :

अफगान का प्याज, भूटान का आलू दिवाली के पहले पहुंचेगा , कीमतों पर लगाम लगाने सरकार का बड़ा फैसला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजनीतिक दलों से आग्रह करते हुए कहा कि देश की सुरक्षा के हित में, हमारे सुरक्षाबलों के मनोबल के लिए, कृपा करके ऐसी राजनीति न करें, ऐसी चीजों से बचें. अपने स्वार्थ के लिए जाने-अनजाने आप देशविरोधी ताकतों के हाथों में खेलकर, न आप देश का हित कर पाएंगे और न ही अपने दल का.

यह भी पढ़ें :

आज का राशिफल : वृष, मिथुन और कर्क राशि वाले सावधानी बरतें, जानिए कैसा हैं आपका राशिफल

प्रधानमंत्री मोदी (Narendra Modi) ने कहा कि हमें ये हमेशा याद रखना है कि हम सभी के लिए सर्वोच्च हित- देशहित है. जब हम सबका हित सोचेंगे, तभी हमारी भी प्रगति होगी, उन्नति होगी. इससे पहले पीएम मोदी ने राष्ट्रीय एकता और अखंडता के अग्रदूत लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि आज हम 130 करोड़ देशवासी मिलकर एक ऐसे राष्ट्र का निर्माण कर रहे हैं जो सशक्त भी हो और सक्षम भी हो. जिसमें समानता भी हो, और संभावनाएं भी हों.आत्मनिर्भर देश ही अपनी प्रगति के साथ साथ अपनी सुरक्षा के लिए भी आश्वस्त रह सकता है. इसलिए, आज देश रक्षा के क्षेत्र में भी आत्मनिर्भर बनने की ओर बढ़ रहा है. इतना ही नहीं, सीमाओं पर भी भारत की नजर और नजरिया अब बदल गए हैं.

यह भी पढ़ें :

कोरोना वायरस : यात्रा-पर्यटन क्षेत्र में वैश्विक स्तर पर 17.4 करोड़ नौकरियां जाने का अनुमान

Related Articles