एमएस धोनी को गेंदबाजी करना बेहद मुश्किल, जहां गेंद डालोगे वहीं छक्के मार देंगे : एंडरसन

नई दिल्ली(एजेंसी): एमएस धोनी (M S Dhoni) की बल्लेबाजी की फैन दुनिया के जितने गेंदबाज है ठीक वही गेंदबाज उन्हें गेंदबाजी करने से भी डरते हैं. कारण है धोनी की तूफानी बल्लेबाजी. धोनी एक बेहतरीन फिनिशर हैं और अक्सर अपनी बल्लेबाजी से सबको चौंका देते हैं. इसी को देखते हुए दुनिया के बेहतरीन गेंदबाजी की सूची में आनेवाले कोरी एंडरसन ने माही को लेकर बड़ी बात कही है.

यह भी पढ़ें :-

कोविड-19 मरीजों के इलाज के लिए प्लाज्मा चढ़ाने की योजना बना रही गुजरात सरकार

न्यूजीलैंड के हरफनमौला खिलाड़ी कोरी एंडरसन ने कहा है कि महेंद्र सिंह धोनी जैसे बड़े खिलाड़ियों को गेंदबाजी करने से काफी अहम जानकारी मिलती है. इससे पता चलता है कि आपको दूसरों को कैसे गेंदबाजी करनी है. एंडरसन ने कहा कि धोनी सर्वश्रेष्ठ फिनिशरों में से एक हैं और जब वो आईपीएल में उनके खिलाफ गेंदबाजी करते थे तो वह अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के सीनियर खिलाड़ियों से पूछते थे.

यह भी पढ़ें :-

घर की सफाई करते करीना कपूर खान का वीडियो वायरल, बेबो बोलीं- आप भी ये करना ना भूलें

एंडरसन ने स्पोर्टस्टार के इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान कहा, “वह सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं. विश्व के सर्वश्रेष्ठ फिनिशरों में से एक. उन्हें गेंदबाजी करना काफी मुश्किल है. मेरे पास लोग ऑन पर विराट कोहली और लोग ऑफ पर डिविलियर्स हुआ करते थे. वह लोग लगातार मुझे बताते ते कि मुझे क्या करना चाहिए.”

यह भी पढ़ें :-

आज का राशिफल : मिथुन राशी के जातकों का पुरे दिन प्रसन्न रहेगा मन

उन्होंने कहा, “यहां तक कि वो भी यही कहते थे कि अगर तुम यहां गेंद डालोगे तो वो वहां छक्के मार देंगे.”एंडरसन ने कहा, “एक बार जब आप इस तरह के बल्लेबाजों के खिलाफ गेंदबाजी कर लेते हो तो इससे आपको दूसरों के खिलाफ कैसे गेंदबाजी करनी है इसके बारे में पता चलता है. आपको आत्मविश्वास मिलता है.”

यह भी पढ़ें :-

भारत-अमेरिका की मिसाइल डील पर बौखलाया पाकिस्तान, कहा- इलाके में अस्थिरता पैदा होगी

Related Articles

Comments are closed.