देश भर के रियल एस्टेट डेवलपर्स जुटेंगे रायपुर में

क्रेडाई का नेशनल समिट 15-16 फरवरी को रायपुर में

रायपुर (अविरल समाचार)। राजधानी रायपुर (Raipur) में न्यू इंडिया समिट 15 और 16 फरवरी 2020 को छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) क्रेडाई (Credai) और नेशनल क्रेडाई  के एमएसएमई विंग के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित किया गया है जिसमें देश भर के करीब 800 रियल एस्टेट डेवलपर्स शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें :

नया साल 2020 मनाने जा सकते हैं सिर्फ 899 में, पढ़ें कहां

क्रेडाई की एमएसएमई विंग (MSME Wing) के चेयरमेन आनंद सिंघानिया (Anand Singhania), छत्तीसगढ़ प्रेसीडेंट रवि फतनानी, प्रोग्राम चेयरमेन मृणाल गोलछा, वाइस प्रेसीडेंट संजय रहेजा ने बताया कि महानगरों में काम करने वाले रियल एस्टेट डेवलपर्स एवं टियर 2, 3 व 4 शहरों में काम करने वाले रियल एस्टेट डेवलपर्स की चुनौतियां व काम करने की परिस्थितियां परस्पर अलग होती हैं। इसलिए नेशनल क्रेडाई द्वारा एक एमएसएमई विंग की स्थापना अलग से की गई है। जिसका मुख्य उद्देश्य ही टियर 2, टियर 3 व टियर 4 शहरो में काम कर रहे डेवलपर्स की समस्याओं को समझना एवं उचित मार्गदर्शन प्रदान करना। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए साल में एक बार नेशनल क्रेडाई के एमएसएमई विंग के बैनर तले देश के किसी भी राज्य में इस तरह समिट का आयोजन किया जाता है और बेहद हर्ष का विषय है कि इस बार इस आयोजन की जिम्मेदारी छत्तीसगढ़ के रायपुर को मिला है।

यह भी पढ़ें :

मलाइका अरोड़ा का ये डांस विडियो हो रहा वायरल, देखें विडियो

रियल एस्टेट सेक्टर के लिए वर्तमान परिस्थितियों में यह एक बड़ा इवेंट होगा। इस समिट में रियल एस्टेट डेवलपर्स से जुड़े विभिन्न विषयों जैसे कि लीगल फ्रेमवर्क, मार्केटिंग, टेक्नोलॉजी, इनोवेशन इत्यादि पर पैनल डिस्कशन एवं अलग-अलग सेशन्स होंगे जिसमें देश के जाने माने विषय विशेषज्ञ क्रेडाई के वरिष्ठ सदस्य जानकारियां साझा करेंगे। इन सेंशस के द्वारा सदस्यों को न केवल नवीनत्तम जानकारियां मिलेंगी बल्कि इन विशेषज्ञों से अपनी समस्याओं के बारे निदान करने का अवसर भी मिलेगा। समिट में क्रेडाई के सदस्यों के साथ खुला सेशन भी होगा। यह समिट क्रेडाई नेशनल के चेयरमेन जक्षय शाह, नेशनल प्रेसीडेंट सतीश मगर एवं नेशनल क्रेडाई की एमएसएमई विंग के चेयरमेन आनंद सिंघानिया के नेतृत्व में नवा रायपुर के होटल मेफेयर में होने जा रहा है। प्रोग्राम चेयरमेन मृणाल गोलछा व छत्तीसगढ़ क्रेडाई के प्रेसीडेंट रवि फतनानी सहित पूरी टीम इसमें सक्रिय सहभागिता निभा रही है।

यह भी पढ़ें :

झारखंड देश का 7 वां राज्य जहां भाजपा गठबंधन (NDA) सत्ता से बाहर

Related Articles

Comments are closed.