दिल्ली : शाहीन बाग में CAA प्रदर्शन में हुई फायरिंग, पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया

नई दिल्ली (एजेंसी). दिल्ली (Delhi) के शाहीन बाग (Shahin Bag) इलाके में एक व्यक्ति ने फायरिंग की है. दिल्ली पुलिस (Police) ने फायरिंग करने वाले युवक को हिरासत में ले लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. दिल्ली के शाहीन बाग में पिछले करीब डेढ़ महीने से नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ प्रदर्शन हो रहा है. फायरिंग करने वाले युवक का नाम कपिल है. पकड़े जाने के बाद उसने कहा कि ‘इस देश में सिर्फ हिंदुओं की चलेगी.’ बताया जा रहा है कि कपिल दिल्ली के दल्लूपुरा का रहने वाला है.

यह भी पढ़ें

दिल्ली विधानसभा चुनाव : दो रुपये किलो आटा, छात्राओं को मुफ्त स्कूटी, जानिए भाजपा ने संकल्प पत्र में कौन से वादे किए

इस घटना के बारे में डीसीपी चिनमय बिस्वाल ने कहा, एक शख्स ने हवा में फायरिंग की. पुलिस ने तत्काल उसे दौड़ाया और भाग रहे शख्स को पकड़ लिया. उसे हिरासत में लिया गया है.

एक प्रदर्शनकारी शहनवाज ने बताया कि शाहीन बाग इलाके में गोली चलाने वाला शख्स जयश्री राम के नारे लगा रहा था. उसने तीन फायरिंग की. आरोपी ने दिल्ली पुलिस की मौजूदगी में फायरिंग की है. वहीं, पुलिस की ओर से हिरासत में लिए जाने के बाद आरोपी युवक ने कहा कि हिंदुस्तान में सिर्फ हिंदुओं की चलेगी और किसी की नहीं चलेगी.

यह भी पढ़ें

पारिवारिक कारणों से Wipro के सीईओ आबिदअली नीमचवाला ने पद से दिया इस्तीफा

इससे पहले गुरुवार को दिल्ली के जामिया इलाके में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ मार्च निकाल रहे छात्रों पर एक नाबालिग ने फायरिंग की थी. इसमें एक छात्र शादाब घायल हो गया था. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने आरोपी नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया था.

यह भी पढ़ें

BCCI की नई एडवाइजरी कमिटी में आरपी सिंह, मदन लाल और सुलक्षणा

Related Articles