दिल्ली विधानसभा चुनाव : AAP विधायक ने मनीष सिसोदिया पर टिकट के लिए 20 करोड़ मांगने का आरोप लगाया

नई दिल्ली (एजेंसी). दिल्ली (Delhi) की सत्तारूढ़ पार्टी आम आदमी पार्टी (AAP) ने मंगलवार को सभी 70 सीटों पर उम्मीदवारों का एलान कर दिया. इस बार पार्टी ने अपने 15 मौजूदा विधायकों के टिकट काट दिए हैं. बदरपुर से आप विधायक एनडी शर्मा का भी टिकट काट दिया गया है और वे इसको लेकर नाराज हैं. उन्होंने दावा किया कि टिकट के बदले मनीष सिसोदिया ने 10 करोड़ रुपये मांगे थे.

यह भी पढ़ें :

NGT का पर्यावरण मंत्रालय को निर्देश, जहां 500 से नीचे है टीडीएस वहां बंद हो RO Purifier

एनडी शर्मा के इस बयान पर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रतिक्रिया दी है. संजय सिंह ने कहा, “जब किसी को टिकट नहीं मिलता है तो स्वाभाविक है कि उसे ठेस पहुंचती है. इस तरह के बयान आम है जब आपको टिकट नहीं मिलता है.”

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल ने घोषित किए डीएलएड प्रथम और डीएड द्वितीय वर्ष के परिणाम

एनडी शर्मा ने दावा करते हुए कहा कि मनीष सिसोदिया ने मुझे उन्हें अपने घर पर यह कहते हुए बुलाया कि राम सिंह आपके क्षेत्र टिकट चाहते हैं. इसके लिए वह 20-21 करोड़ रुपये दे रहे हैं. शर्मा ने कहा, “उन्होंने मुझसे 10 करोड़ रुपये की डिमांड की. मैंने मना कर दिया और वहां से चला गया.” बता दें कि इस बार आम आदमी पार्टी ने बदरपुर से राम सिंह जी को टिकट दिया है. खास बात ये है कि आप के टिकट के एलान से 24 घंटे पहले ही राम सिंह जी ने आप का दामन थामा था.

यह भी पढ़ें :

मप्र : अब शहडोल के एक अस्पताल में 6 नवजात शिशुओं ने दम तोड़ा

Related Articles